शाहरुख खान के बेटे को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा गया

मुंबई: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उनके दोस्त अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ हिरासत में लिया था। NCB ने 2 अक्टूबर को एक क्रूज जहाज पर छापा मारा और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया। पार्टी से प्रतिबंधित ड्रग्स जैसे हशीश, कोकीन और एमडी बरामद किए गए। छापेमारी के बाद, तीनों को आगे की जांच के लिए मुंबई में NCB कार्यालय ले जाया गया।

2 अक्टूबर को NCB ने मारा था छापा

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुंबई के तट पर कल शाम क्रूज शिप ड्रग्स मामले में उनके और सात अन्य लोगों के एक दिन बाद, आज दोपहर मुंबई में अदालत में पेश हुए। ड्रग रोधी एजेंसी NCB ने आर्यन खान की लंबी हिरासत की मांग की है। एजेंसी ने कहा, “उसे पूछताछ के लिए 11 अक्टूबर तक हिरासत में चाहिए।”

23 वर्षीय को रविवार शाम को अदालत में पेश किया गया जहां ड्रग रोधी एजेंसी को आज तक गिरफ्तार लोगों की हिरासत में दे दिया गया। NCB ने कहा है कि रविवार को हुए हाई-प्रोफाइल छापे में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और एमडी के 5 ग्राम मिले। आर्यन खान के खिलाफ लगाए गए आरोपों में प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, कब्जा और उपयोग शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: RSS की टिप्पणी को लेकर जावेद अख्तर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles