ध्यानचंद की बायोपिक से शाहरुख का इंकार, अभिषेक चौबे को एक्टर की तलाश

इश्किया, डेढ़ इश्किया, उड़ता पंजाब और सोन चिड़िया जैसी चर्चित फिल्मों के निर्देशक अभिषेक चौबे को अपनी अगली फिल्म के लिए हीरो नहीं मिल रहा है। अभिषेक अपनी पिछली फिल्म के बाद से हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद पर फिल्म बनाना चाहते रहे हैं। ध्यानचंद के परिजनों के इस फिल्म के बारे में झांसी की मीडिया से बातें करने के बाद फिल्म में लीड रोल के लिए शाहरुख खान के नाम की चर्चा जोरों पर रही लेकिन उन्होंने ऐसी किसी फिल्म के बारे में कोई योजना होने से साफ इंकार कर दिया है।

अभिषेक चौबे ने अपना करियर निर्देशक विशाल भारद्वाज के सहायक के तौर पर फिल्म मकड़ी से शुरू किया गया है। मकबूल, द ब्लू अम्ब्रैला और ओंकारा में भी वह सहायक निर्देशक रहे और फिर 10 साल पहले फिल्म इश्किया में उन्हें बतौर निर्देशक पहला मौका मिला है। अभिषेक ने इस दौरान मेजर ध्यानचंद पर काफी किताबें पढ़ीं और ध्यानचंद पर बायोपिक बनाने के लिए उनके परिजनों से भी मिल आए हैं।

झांसी में ध्यानचंद के परिजनों ने बताया कि ये बायोपिक अभिषेक के निर्देशन में बनेगी और फिल्म में लीड रोल के लिए शाहरुख और वरुण धवन से बात चल रही है। इसके अलावा यदि बात की जाए काम की तो शाहरुख अपने दूसरी योजनाओं में इन दिनों काफी व्यस्त है।

वही अभिषेक के करीबी बताते हैं कि वह अपनी फिल्म के लिए लगातार किसी बड़े हीरो की तलाश में लगे हुए हैं, परन्तु अब तक किसी अभिनेता ने उनकी बायोपिक के लिए हां नहीं की है। इसके साथ ही अभिषेक फिल्म का प्री प्रोडक्शन भी लगभग करीब पूरा कर चुके हैं और ध्यानचंद के परिजनों के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में शुरू हो सकती है ।

Related Articles