शाहरुख बोले, काजोल के साथ अब सिर्फ एक शर्त पर फिल्‍म करूंगा और वो ये…

SRK_kajolनई दिल्ली पिछले माह 18 दिसम्बर में रिलीज हुई फिल्म ‘दिलवाले’ में काजोल के साथ अपनी जोड़ी को एक बार फिर सिनेप्रेमियों द्वारा पसंद किए जाने के बाद शाहरुख खान का कहना है कि वह आगे भी काजोल के साथ काम करना चाहेंगे, बशर्ते फिल्म की कहानी दिलचस्प और परिपक्व प्रेम वाली हो।

शाहरुख ने बताया कि अगर कोई अच्छी फिल्म सामने आती है, जो दिलचस्प और अलग हुई, तो यह अच्छा होगा। लेकिन बॉलीवुड ऐसी फिल्में ज्यादा नहीं बनतीं। उन्होंने कहा कि काजोल और मेरी जोड़ी शायद काफी अच्छी है। हमने पिछले 22 साल में कई फिल्मों में साथ काम किया है। लेकिन अब एक परिपक्व प्रेम कहानी वाली फिल्म में काम करना दिलचस्प होगा, जो हमारी उम्र, जीवन और मौजूदा समय के अनुरूप हो।

‘बाजीगर’, ‘करन-अर्जुन’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘माय नेम इज खान’ जैसी सफल फिल्मों में काजोल के साथ काम चुके शाहरुख ने कहा कि जब हम साथ में फिल्में करते हैं, तो अगल शैली की होने के बावजूग लोग इन्हें पसंद करते हैं। इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। लेकिन फिल्मों की सफलता का श्रेय उन लोगों को भी जाता है, जिन्होंने हमारे साथ ये फिल्में बनाईं और सर्वाधिक श्रेय दर्शकों को जाता है, जो हमें इतने वर्षो से सराहते आ रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button