कैंसर से जूझ रही इस फैन के लिए शाहरुख ने भेजा मैसेज, कहा- जल्द होगी मुलाकात

0

मुंबई। सोशल मीडिया पर आजकल #Srkmeetsaruna बहुत तेजी से ट्रेंड कर रहा है। लोग शाहरुख को ट्वीट कर उनसे निवेदन कर रहे थें कि वो अरुणा पी. के से मिलें। वहीँ अब खबर आई है कि शाहरुख जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगे। बता दें कि इस बात की जानकारी शाहरुख़ ने एक वीडियो के जरिए दी है।

ये भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित ने परिवार संग किया ताजमहल का दीदार, देखें तस्वीरें

Shahrukh sent this message to the cancer winner of cancer, said - soon will meet puridunia.com

बता दें कि अरुणा शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं और कैंसर से जूझ रही हैं। अरुणा की आखिरी इच्छा एक बार शाहरुख से मिलने की है। इतना ही नहीं, अरुणा कहती हैं कि अगर वो शाहरुख से मिल लेंगी तो वो बिलकुल ठीक हो जाएंगी। इसी बात की जानकारी जैसी ही शाहरुख को मिली उन्होंने एक वीडियो जरिए अरुणा को संदेश भेजा।

वीडियो में शाहरुख ने कहा, “मुझे आपके बेटे अक्षत और बेटी प्रियंका के जरिए पता चलता कि आप बीमारी से जूझ रही हैं। मैं कहना चाहूंगा कि मेरा परिवार, हमारे सभी दोस्त जो भी आपके बारे में जानते हैं, आपकी तबीयत ठीक होने की कामना कर रहे हैं।”

अरुणा के अधिकारिक ब्लॉग के मुताबिक, फरवरी 2011 में उन्हें ओवेरियन कैंसर के तीसरे स्टेज में होने का पता चला था।

शाहरुख ने कहा, “आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लड़ने की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी।”

उन्होंने कहा, “मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि अक्षत और प्रियंका आपको प्यार करते हैं..वो सच में आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और मुझे पता है कि प्रार्थना का जल्द फल मिलेगा।”

अरुणा की इच्छा के बारे में शाहरुख ने कहा, “आप ऐसी स्थिति में हैं, जहां आपसे मुलाकात शायद संभव नहीं है। लेकिन, आपकी सकारात्मकता से हमें पूरी उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे।” शाहरुख ने डॉक्टर की अनुमति के बाद अरुणा से टेलीफोन पर बात करने इच्छा भी व्यक्त की।

loading...
शेयर करें