दिल्ली हिंसा में पुलिस पर बन्दूक तानने वाला शाहरुख शामली से गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिस पर बंदूक तानने वाले मोहम्मद शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शाहरुख को मंगलवार दोपहर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने उत्तर प्रदेश के शामली जिले से गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख को दिल्ली मुख्यालय, आईटीओ में लाया गया है। दिल्ली लाने के बाद पुलिस ने मामले की जानकारी दी।

 

अजीत कुमार सिंगला, अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने जानकारी दी है कि हम उस पिस्तौल को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं जो शाहरुख ने इस्तेमाल की थी। शाहरुख ने कहा कि गुस्से में विरोध प्रदर्शन के दौरान गोलीबारी की। उनकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है, लेकिन उनके पिता के पास उनके खिलाफ नशीले पदार्थों और नकली मुद्रा का मामला है। मामले में जांच जारी है।

एसपी शामली विनीत जयसवाल का कहना है कि उन्हें भी टीवी चैनलों के माध्यम से यह जानकारी मिली, लेकिन जनपद से शाहरुख की गिरफ्तारी के संबंधित कोई भी जानकारी दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उन्हें नहीं दी है। इसके साथ ही उन्हें जानकारी मिली कि शाहरुख की बरेली में गिरफ्तारी हुई है। उन्होंने एसएसपी बरेली से भी बात की, लेकिन वहां भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Related Articles