इस हिट गाने को शूट करते वक्त खो गए थे शाहरुख खान, फिर जो हुआ जानकर हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई। बॉलीवुड में देखा जाए तो फराह खान की हर किसी अच्छी खासी बनती है। चाहे वह माधुरी दीक्षित हो या बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान। वह हर किसी को अपने इशारा पर नचा चुकी हैं। अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने कोरियोग्राफ किए। इन दिनों वह फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में बिज़ी हैं। फिल्म में शाहरुख के साथ एक गाने की कोरियोग्राफी करते टाइम फराह ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने अपने और शाहरुख के करियर से जुड़ी एक बड़ी बात का खुलासा भी किया है।

अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए फराह ने जो बताया उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया। उन्होंने कहा कि ‘जिया जले गाने में शाहरुख खान को लेकर शूट करने वाले थे। इस सीक्वेंस के दौरान उन्हें सफेद धोती पहने हुए प्रीति के साथ नजर आते।

हालांकि मैं सिर्फ उस वक्त उनसे मजाक कर रही थी।’ 25 साल में ऐसा पहली बार हुआ कि वह शूट करने नहीं पहुंचे। शाहरुख ने मुझसे कहा कि वह रास्ता भूल गए हैं। उस वक्त फोन में गूगल मैप भी नहीं हुआ करता था। यह शूटिंग केरला के जंगलों में हो रही थी। इस गाने में प्रीति बाकी डांसर्स के साथ अकेले डांस करती हुई नजर आईं क्योंकि वापस आए ही नहीं थे।

बता दें इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म ज़ीरो की शूटिंग में बिज़ी चल रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग खत्म होने वाली है और इसे इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ करने का फैसला लिया गया है। फिल्म ज़ीरो में वह एक आइटम सॉन्ग भी करने वाले हैं।

Related Articles