IPL
IPL

तीसरी बार पिता बने शाकिब अल हसन, पत्नी उम्मे ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के घर में नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। शाकिब की पत्नी उम्मे अहमद शिशिर ने बेटे को जन्म दिया है। शाकिब अल हसन ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है।

शाकिब के घर नन्हा मेहमान

स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर तीसरी बार माता-पिता बने हैं। शाकिब अल हसन ने इस बात की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट कर दी। शाकिब ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, “15 मार्च की रात हमारे घर बेटे का जन्म हुआ है। अलाइना और इरम अपने छोटे भाई को पाकर बेहद खुश हैं। शिशिर और बच्चे की सेहत अच्छी है। आप सभी की दुआओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। आप अपनी दुआएं इसी तरह बरकरार रखें।”

जनवरी में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी

शाकिब अल हसन ने अपनी पत्नी के प्रेग्नेंट होने की जानकारी एक जनवरी को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी थी। शाकिब ने अपनी पत्नी के बेबी बंप पर किस करते हुए फोटो शेयर की थी। जिस पर उन्होंने लिखा था कि नया साल, नई शुरूआत, नई चीज। सभी को नया साल मुबारक हो।

पैटरनिटी लीव पर हैं शाकिब

न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे से पहले शाकिब अल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड से पैटरनिटी लीव ली थी, जिससे वह अपने बच्चे के जन्म के समय अपनी पत्नी के साथ अमेरिका में रह सकें।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: राहुल के बचाव में उतरे Virat Kohli, सूर्यकुमार को लेकर उठ रहे सवाल

Related Articles

Back to top button