BCB पर भड़के शाकिब अल हसन, कहा- ‘IPL में खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण’

नई दिल्ली: बांग्लादेश के आलराउंडर शाकिब अल हसन ने दावा किया कि श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम की तरफ से खेलने के बजाय IPL में खेलने के उनके फैसले को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ( BCB ) ने गलत तरीके से पेश किया है। शाकिब अल हसन का मानना है कि बांग्लादेश विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की दावेदारी में नहीं हैं और ऐसे में उनका IPL में खेलना ज्यादा महत्वपूर्ण है। शाकिब ने कहा कि IPL में खेलने से भारत में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारियों में मदद मिलेगी।

बांग्लादेश के स्टार अलराउंडर शाकिब अल हसन ना कहा कि ये दो टेस्ट मैच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के हमारे आखिरी मैच होंगे और ऐसा नहीं है कि हम फाइनल में खेलने जा रहे हैं। हम अंक तालिका में निचले स्थान पर हैं और मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा अंतर आने वाला है।

टी20 विश्व कप बहुत महत्वपूर्ण

शाकिब ने आगे कहा कि दूसरा बड़ा कारण भारत में इस साल के आखिर में होने वाले टी20 विश्व कप है। यह बहुत महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है जहां हमें काफी कुछ हासिल करना है। इन दो टेस्ट मैचों से कुछ खास हासिल नहीं होगा। मुझे लगता है कि यह बेहतर विकल्प है कि मैं किसी बड़ी प्रतियोगिता के लिए तैयारी करूं।

मेरा पत्र सही से नहीं पढ़ा

शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड को भेजे गए पत्र का जिक्र करते हुए कहा कि लोग लगातार श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से हटने बात कर रहे है। जो लोग ऐसा बोल रहे हैं कि मैं आगे टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलूंगा, उन्होंने मेरा पत्र सही तरह से नहीं पढ़ा।

यह भी पढ़ें: West Bengal Election: क्या एक्ट्रेस कौशानी को मात दे पाएंगे BJP के मुकुल?

Related Articles