साकिब सलीम के चमके सितारे, बैक टू बैक इन सुपरस्टार्स के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान और थालाईवा सुपरस्टार रजनीकांत के साथ कौन काम नहीं करना चाहेगा। जिसने इनके साथ काम कर लिया मतलब उसकी लाइफ सेट है। ऐसा ही कुछ एक वाकया सामने आया है की फिल्म रेस3 में सल्लू मियां के साथ और रजनीकांत के साथ फिल्म काला में नज़र आने वाले हैं एक्टर साकिब सलीम इस बात से काफी खुश हैं की वें इन दो सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

हाल ही में इंटरव्यू के दौरान साकिब ने कहा कि मैं सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत उत्साहित हूं। साथ ही अपनी बहन हुमा कुरैशी के लिए भी, जो रजनीकांत के साथ काला में दिखाई देंगी। हमें विश्वास नहीं हो रहा है कि हम भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहे हैं। हमने ऐसा कभी सोचा भी नहीं था। वो भी हमारी फिल्म बैक टू बैक शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

बता दें, साकिब सलीम ने मुझसे फ्रैंडशिप करोगे जैसी छोटे बजट की फिल्म से बॉलीवुड में शुरुआत की थी। साकिब ने कहा, रेस 3 से पहले मैंने 6, 7 फिल्में की हैं। लेकिन जैसा रिस्पॉस मुझे इस फिल्म से मिला है.. वह मुझे पिछली सभी फिल्मों को जोड़कर भी नहीं मिला। मैं इसे अपनी सेकेंड इनिंग्स मानता हूं।

इन दो सुपरस्टार्स के साथ काम करने को लेकर सकीब काफी एक्साइटेड हैं और वें अपने आपको इस चीज़ के खुश नसीब भी मानते हैं। उनके मुताबिक यह उनके लिए गोल्डन चांस है और उनके कैरियर के लिए एक अच्छा पुश साबित होगा।

Related Articles