साक्षी और अजितेश को मिलेगी सुरक्षा व्यवस्था , इलाहाबाद HC का निर्देश

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली के बिथरी बीजेपी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी और उसके पति अजितेश सुरक्षा की मांग को लेकर सोमवार को प्रयागराज हाईकोर्ट पहुंचे। कोर्ट ने दोनों के लिए पुलिस सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। वहीं, दोनों के वकील ने कहा कि केवल अजितेश की पिटाई हुई है। हालांकि, यह नहीं पता चल सका है कि वो कौन लोग थे। आपको बता दें कि बिथरी विधायक पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी 03 जुलाई को घर छोड़कर चली गई थीं। उन्होंने अनुसूचित जाति के अजितेश से शादी कर ली। 10 जुलाई को साक्षी ने वीडियो के जरिए जान को खतरा होने की बात कही। 11 जुलाई को साक्षी ने दूसरा वीडियो वायरल किया। इसमें उन्होंने पापा विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और विधायक के करीबी राजीव राणा से अपनी जान को खतरा बताया। वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया।

प्रयागराज हाईकोर्ट में साक्षी-अजितेश की याचिका पर सुनवाई live updates

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने साक्षी और अजितेश के लिए पुलिस सुरक्षा देने का निर्देश दिया है।

– सूत्रों ने बताया है कि बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी के पति अजितेश का विरोध हुआ है।

– साक्षी और अजितेश की याचिका पर प्रयागराज हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है

– अजितेश ने विधायक के परिवार के लोगों की इस बात को गलत ठहराया कि उन्हें इस लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह इसका जवाब तो आमने-सामने बैठकर ही देना चाहेंगे। अगर उन्हें साक्षी और मेरी लव स्टोरी के बारे में जानकारी नहीं थी तो उन्होंने साक्षी पर इतनी बंदिशें क्यों लगाईं। अजितेश का दावा है कि विधायक और उनके परिवारीजन पहले से ही सब जानते थे। अपनी और साक्षी की उम्र को लेकर उठ रहे सवालो पर अजितेश ने कहा कि दोनो की उम्र के बीच पांच से छह साल का अंतर है।

– अजितेश ने अपनी प्रेम कहानी पर चर्चा करते हुए कहा कि यह कोई एक दिन या एक साल का प्यार नहीं है, बल्कि उनकी प्रेम कहानी दस साल पुरानी है। पिछले करीब दस साल से वह एक-दूसरे के संपर्क में थे। उसकी सगाई और पहली शादी के तय होने की सारी बातें साक्षी को मालूम हैं। साक्षी जब मास्टर डिग्री की पढ़ाई करने के लिए बाहर गई थी, तब भी उनमें शादी को लेकर चर्चा हुई थी और वह पहले से ही आपस में शादी करने की बात तय कर चुके थे।

– बरेली के बिथरी विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी से विवाह करनेवाले अजितेश का कहना है कि वह और साक्षी पिछले दो दिन से दिल्ली और नोएडा में ही हैं। इससे पहले दोनों इंदौर चले गए थे और दो दिन पहले इंदौर से फ्लाइट से दिल्ली आए। दिल्ली से वह नोएडा स्थित एक न्यूज चैनल के कार्यालय में आए थे। वह इस दौरान किसी होटल में भी नहीं रुके, क्योंकि वहां पर उनकी जान को खतरा हो सकता था। अजितेश ने कहा कि उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए दोनों वीडियो जारी किए थे।

Related Articles