एक इवेंट के दौरान शक्ति कपूर ने श्रद्धा की शादी को लेकर कही यह बात

0

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का कहना है कि उनकी बेटी और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी पसंद के व्यक्ति से विवाह करेंगी। शक्ति कपूर यहां अपनी आगामी फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ के पोस्टर और टीजर के रिलीज के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

श्रद्धा की शादी के बारे में पूछने पर शक्ति ने कहा, “हर पिता चाहता है कि उसकी बेटी की शादी अच्छे और सम्मानित परिवार में हो। मेरी दुआ है कि वह निजी और व्यावसायिक जीवन में आगे बढ़ें। बतौर पिता मैं सोचता हूं कि आपको अपने बच्चों को कुछ आजादी देनी होगी क्योंकि वह समय चला गया जब अभिभावक अपने बच्चों की शादी अपने मन से करते थे।”

 उन्होंने कहा, “हमें अब उनके जीवनसाथी सहित हर मामले में उनकी पसंद पूछनी पड़ती है। फिलहाल वह अपने करियर में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, लेकिन वह अपनी वैवाहिक योजनाओं के बारे में जब भी बताएंगी कि वह अपनी पसंद के व्यक्ति से शादी करेंगी तो हमें इससे कोई आपत्ति नहीं होगी।”

श्रद्धा भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।शक्ति कपूर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी पुत्री चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं पर कड़ी मेहनत कर रही है। शक्ति कपूर ने अपने फिल्मी सफर के बारे में कहा, “मेरा फिल्मी सफर वाकई बहुत अच्छा रहा और मेरे बच्चे भी अपनी जिंदगी में अच्छा कर रहे हैं। यह सब भगवान की कृपा और दर्शकों का आशीर्वाद है।”

 दत्त परिवार के करीबी शक्ति कपूर, राजकुमार हिरानी की रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ के टीजर को देखकर खुश हुए। यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है ‘संजू’ का टीजर लाजवाब है और यह अब तक के सबसे अच्छे टीजरों में से एक है जिन्हें मैंने देखा है।” शक्ति कपूर ने बताया कि उनका वास्तविक नाम सुनील कपूर है लेकिन दिवंगत सुनील दत्त ने उनका नाम शक्ति कपूर किया था। उन्होंने कहा कि वह दत्त परिवार के करीबी हैं।

loading...
शेयर करें