शामली: बेटे ने बुजुर्ग मां-बाप को दी गोली मारने की धमकी, डर से छोड़ना पड़ा अपना ही घर

शामली। उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक बेटे ने अपने पिता को गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद माता-पिता ने वहां से पलायन कर लिया। गुरुवार को मां बाप अपना सामान ट्रैक्टर ट्राली में लादकर दूसरे गांव के लिए चले गए। नम आंखों से वृद्ध माता-पिता ने कहा कि भगवान ऐसी औलाद किसी को न दे। इस मामले में पुलिस ने जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही की बात कही है।

shamliजानकारी के अनुसार, शामली की सदर कोतवाली क्षेत्र की टीचर्स कालोनी क्षेत्र के गांव मुंडेट निवासी धर्मपाल सिंह किसान ने अपने तीन बेटों को पढ़ा-लिखाकर कामयाब बनाया। बुढ़ापा आया तो पत्नी लाली देवी के साथ बड़े पुत्र रतन सिंह के पास शहर के टीचर्स कालोनी में रहने लगे। समय बीता तो बेटे के बच्चे भी बड़े हो गए और व्यापार में भी तरक्की की।

बताया जाता है कि पीड़ित बुजुर्ग के बेटे की एक फैक्ट्री, दो गैंस एजेंसी है, लेकिन इसके बाद भी वह अपने माता-पिता को अपने साथ नहीं रखना चाहता। बुजुर्ग महिला लाली देवी ने बताया कि उसका बड़ा बेटा रतन सिंह कोठद्वार गया हुआ है, जहां से उसने दो दिनों में मकान खाली न करने पर पिता को गोली मारने की धमकी दी है। बुढापे में पुत्र के मुंह से ऐसी बातें सुनकर पिता की आंखे नम हो गई और उन्होंने गांव मुंडेट में रह रहे दो छोटे पुत्रों उदयवीर सिंह व यशवीर सिंह को बुलाकर मकान को खाली कर दिया।

लाली देवी ने बताया कि बड़े पुत्र के हाथों में सारी बागडोर थी, लेकिन उसने धोखाधड़ी करते हुए मकान को अपनी पत्नी के नाम करा लिया। अब वह बुढ़ापे में गांव में अपने पुत्रों के पास रहकर जीवन का अंतिम समय व्यतीत करेगी। वृद्ध महिला ने नम आंखों से कहा कि ऐसी औलाद भगवान किसी को न दे।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मामले की शिकायत मिली है, जांच की जा रही है।

Related Articles