स्टेडियम में महिला दर्शक के साथ शर्मनाक हरकत, महिला के झुकने पर मुंह से… वीडियो वायरल

नई दिल्ली: स्टेडियम में हो रहे क्रिकेट के खेल में उनके फैन्स दर्शक खिलाड़ियो में जोशन भरने के लिए जजाते है उनकी हूटिंग की वजह से बड़े-बड़े मैचों को पलट देते हैं। कुछ दर्शक तो ऐसे होते है जो गंदी हरकतों को करने से बाज नहीं आते है। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज के हो रहे मुकाबले में अंग्रेज फैंस ने कई बार भारतीय खिलाड़ियों के साथ बदतमीजी की है लेकिन इससे पहले भी एक बार स्टैंड्स में बैठे एक दर्शक ने ऐसी हरतक कर दी थी, जिसकी किसी को कोई उम्मीद भी नहीं थी।

महिला दर्शक के साथ बदतमीजी

इंग्लैंड में खेले गए वाइटैलिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) टी 20 टूर्नामेंट के एक मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक मैच के दौरान महिला दर्श‍क के साथ एक शख्‍स ने शर्मनाक हरकत की है। इस घाटियां हरकत का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। दरअसल सरे और मिडलसेक के बीच खेले गए एक मैच में ये खराब हरकत एक पुरुष ने महिला दर्शक के साथ की।

महिला के साथ हुई गलत हरकत

आपको बता दें कि जब इस मैच में महिला के साथ गलत हरकत हुई तो इस दौरान कैमरामैन ने दर्शकों की ओर अपना कैमरा किया और तभी एक पुरुष एक महिला दर्शक के साथ गलत व्यवहार करते हुए पकड़ा गया। नीले रंग की ड्रेस पहने ये महिला अपने कंधे पर झुक रही थी, इसी बीच पुरुष दर्शक ने ‘हरकत’ की।

सोशल मीडिया पर बवाल

सोशल मीडिया पर यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा लोग ट्वीट कर कई तरह की प्रतिक्रिया भी इस वीडियो पर दे रहे हैं। इसी बीच इस आदमी की अश्‍लील हरकत पर कई लोगों ने गुस्सा भी जाहिर किया।

https://twitter.com/JordanHolmes201/status/1408520438855221253?t=erRdDuUi_iRS2xsm2uUfBA&s=19

Related Articles