पत्नी के लगाए आरोपों से परेशान शमी की कार का हुआ एक्सीडेंट, सिर में आई गंभीर चोटें

0

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के सितारे आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वह अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों से घिरे हुए हैं। ऐसे में अब उनकी कार का एक्सीडेंट होने से उन पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। सूत्रों के मुताबिक शमी के साथ यह हादसा देहरादून में आज सुबह करीब 6 बजे हुआ, जब वह अपनी कार से स्टेडियम की ओर प्रेक्टिस करने जा रहे थे। एक्सीडेंट के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी आंख के ऊपर चोंट लगने की बात कही है। शमी की दाहिनी आंख के ऊपर तीन से चार टांके लगाए गए हैं।

पत्नी

7 अप्रैल से शुरु हो रहे आईपीएल के लिए क्या पूरी तरह फिट हो पाएंगे शमी
देश में क्रिकेट का त्योहार आईपीएल 7 अप्रैल से शुरु हो रहा है। इसमे अब ज्यादा दिन बाकी नहीं हैं। ऐसे में इस समय शमी का एक्सीडेंट होने से उनकी फिटनेस पर सवाल उठना लाजमी है। शमी इस टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल की तरफ से खेलते हैं। हालांकि डॉक्टरों की तरफ से फिलहाल उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

इससे पहले टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए पिछले कुछ दिन मानसिक तौर पर काफी कड़े बीते क्योंकि उन पर पत्नी हसीन जहां ने गंभीर आरोप लगाए थे। हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शमी को भ्रष्टचार के आरोपों से मुक्त करते हुए वार्षिक अनुबंध में शामिल किया और आईपीएल खेलने के लिए क्लीनचिट भी दी।

loading...
शेयर करें