शमी की यॉर्कर से क्लीन बोल्ड हुई हसीन जहां, अब अपने बयान से मुंह मोड़ा

0

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी अपने पारिवारिक रिश्तों के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं। पत्नी हसीन जहां द्वारा रंगीन मिजाजी और मैच फिक्सिंग का आरोप लगाने के बाद से शमी लगातार पत्नी को मानाने की कोशिश कर रहे है। अब एक बार फिर हसीन जहां ने मीडिया से बात की है। लेकिन उनके ताज़ा इंटरव्यू में शमी के लिए राहत की बात है। हसीन जहां ने कहा है कि उन्होंने कभी भी अपने पति पर मैच फिक्सिंग में शामिल होने का आरोप नहीं लगाया है।

hasin-jahan

शमी की पत्नी का ये यू-टर्न हैरान करने वाला है। कल तक वो दुबई में शमी की पाकिस्तानी लड़की से मुलाकात और किसी मोहम्मद भाई से पैसे लेने वाली बात को मैच फिक्सिंग से जोड़कर देख रही थीं। अब इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में वो कहती हैं कि उन्होंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाये।

इंडिया टुडे को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में हसीन ने कहा कि मैंने कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप नहीं लगाया। मैं इस मामले को अदालत में नहीं लाना चाहती थी। जिस तरह से शमी मुझे पिछले दो साल से ट्रीट कर रहे हैं, उन्होंने मुझे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया।

हसीन ने कहा, अगर मुझे फोन नहीं मिला, तो उसने मुझे छोड़ दिया। मैंने अपनी हर बातचीत में शमी को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह तैयार नहीं थे। हसीन ने कहा, शमी झूठा है वह अपने आप को बचाने के लिए झूठ बोल रहा है। हमारी पिछली बातचीत व्हाट्सएप कॉल के दौरान हुई थी। यह कॉल करने की योजना उनके द्वारा बनाई गई। उन्होंने मुझसे पूछा कि हम परिवार को कैसे बचा सकते हैं। मैंने उनसे माफी मांगने और अपनी सारी गलतियों को स्वीकार करने के लिए कहा था।

गौरतलब है कि हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी ने पाकिस्तानी महिला अलिश्बा से इंग्लैंड में बसे व्यवसायी मोहम्मद भाई के कहने पर पैसे लिए थे। राय ने बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार को मामले की जांच के लिए कहा था, जिसके बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने शमी पर अपनी रिपोर्ट बीसीसीआई को शुक्रवार को ही सौंपी थी।

loading...
शेयर करें