Shamita Shetty खा रही थीं खाना, कंटेस्टेंट ने गालों पर किया KISS

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में ऐसी हलचल ना हो, ऐसा नामुमकिन है।

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देख सबके होश उड़ गए। शो में पहुंचीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बैठी खाना खा रही थीं और शो के अन्य कंटेस्टेंट राकेश बापट आए और उनके गालों पर चूम लिया। चैनल ने इस पूरे नजारे का वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बिग बॉस ओटीटी को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट कर रहे हैं और उनके शो में ऐसी हलचल ना हो, ऐसा नामुमकिन है। वीडियो में देखा जा रहा है कि Shamita Shetty डाइनिंग एरिया में बैठी खाना खा रही होती हैं और राकेश बापट माइक्रोवेव में खाना गर्म करने के लिए कदम बढ़ाते हैं। इतने में शमिता बोल पड़ती हैं कि इससे ज्यादा गर्म मत करो नहीं तो खाना सख्त हो जाएगा।

शमिता के बोलने के बाद राकेश पूछते हैं ‘और कुछ’. इतना सुनने के बाद शमिता नजर उठाकर राकेश को देखती हैं और तपाक से बोलती हैं ‘अगर तुम्हें कोई परेशानी है तो मैं खुद इसे कर लूंगी।’ फिर राकेश जवाब देते हैं, ‘मुझे तो कोई परेशानी नहीं है…मैं तो बस पूछ ही रहा था..फिर क्या था राकेश की बात सुन शमिता मुस्कुराती हैं और अलग ही अंदाज में कहती हैं, ‘मेरे पास आओ और मुझे अभी इसी वक्त किस करो.’ शमिता का आदेश सुन राकेश उनके पास दौड़ पड़ते हैं और शमिता के गालों को चूम लेते हैं। वहीं, पास में खड़ी शो की अन्य कंटेस्टेंट और सिंगर नेहा भसीन इस पर पूरे नजारे पर कहती हैं ‘सो स्वीट.’

देखें वीडियो: https://www.instagram.com/p/CTGpgx_JVqB/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

यह भी पढ़े: Allu Arjun की ‘पुष्पा’ के विलेन का First Look रिलीज, कौन है खलनायक? 

Related Articles