वाघेला बोले, कांग्रेस को वोट देना मतलब बर्बाद करना था, इसलिए मैंने नहीं दिया

0

गांधीनगर। पूर्व कांग्रेसी नेता शंकर सिंह वाघेला ने मंगलवार को राज्‍यसभा चुनाव में मतदान किया। वोट डालने के बाद उन्‍होंने बड़ा बयान दिया। उन्‍होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि मुझे मालूम है अहमद पटेल का क्‍या होगा इसलिए मैंने अपनी पूर्व पार्टी के कैंडीडेट को वोट दिया।

शंकरसिंह वाघेला

गुजरात में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं

गुजरात में कांग्रेस की स्थिति इस समय ठीक नहीं चल रही है। छह विधाय‍क पहले ही पार्टी का साथ छोड़ चुके हैं। वहीं वाघेला ने भी इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया और अपनी भड़ास निकाली। वहीं यह भी खबर मिली है कि वाघेला के साथ ही उनके पांच समर्थकों ने भी बीजेपी उम्मीदवार को वोट दिया है।

वोट डालने के तुरंत बाद दिया बड़ा बयान 

वाघेला ने वोट डालने के बाद कहा कि मैने कांग्रेस के पक्ष में वोट नहीं दिया, क्योंकि अहमद पटेल नहीं जीतने वाले इसलिए वोट बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं है। हमने कई बार गुजारिश की विधायकों की शिकायतें सुनी जाएं, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने हमारी बात नहीं सुनी।

44 में से कुछ विधायक भी नहीं देंगे वोट

वाघेला ने दावा किया कि कांग्रेस जिन 44 विधायकों पर भरोसा कर रही है, उनमें से भी चार-पांच विधायक पार्टी के समर्थन में वोट नहीं देंगे।

पटेल को जीत की उम्‍मीद

वहीं सीनियर कांग्रेस लीडर अहमद पटेल ने कहा कि मुझे अपनी जीत का पूरा भरोसा है। वाघेला और उनके समर्थकों द्वारा क्रॉस वोटिंग किए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

loading...
शेयर करें