शैनन डोहर्टी को हुआ स्तन कैंसर, जल्द कराएंगी सर्जरी

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री-निर्माता शैनन डोहर्टी ने एक साल पहले घोषणा की थी कि उनके स्तन कैंसर में सुधार हो रहा है, लेकिन अब वह सर्जरी कराने जा रही हैं।

सूत्रों की रिपोर्ट में बताया गया कि 47 वर्षीय अभिनेत्री ने सर्जरी के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को मंगलवार को बताया कि डॉक्टर की सलाह के अनुसार वह ऑटोलोगस ब्लड बैंकिंग प्रक्रिया के तहत सर्जरी से पहले खुद का रक्त जमा करेंगी, ताकि सर्जरी के दौरान जरूरत पड़ने पर उसका इस्तेमाल किया जा सके।

 डोहर्टी ने अपने फ्लेबोटोमिस्ट के साथ अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा, “मेरी सर्जरी के लिए मेरे डॉक्टर ने मुझे अपना रक्त जमा करने को कहा है।”

उन्होंने लिखा, “(फ्लेबोटोमिस्ट) मार्स पी ने मेरे साथ धैर्य रखा और सूई के साइज को देखकर मेरे घबराने पर आंखे नहीं तरेरी। वह धैर्यवान, दयालु और वास्तव में अच्छे हैं। मैं जब वहां अपना रक्त जमा करने के लिए बैठी थी, तब मैंने कुछ लोगों के रक्तदान के बारे में उनसे पूछा।” डोहर्टी ने कहा कि भविष्य में स्वस्थ होने के बाद वह भी रक्तदान शुरू करेंगी।

डोहर्टी ने आगे कहा, “रक्तदान करनेवाले सभी नि:स्वार्थ लोगों का धन्यवाद। मार्स और वुडलैंड क्लिनिक के सभी कर्मियों को उनकी मुस्कुराहटों और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद धन्यवाद। अमेरिकी रेड क्रॉस को धन्यवाद।”

Related Articles