फिल्म तानाजी में छत्रपति शिवाजी के बाद शरद केलकर अब निभाएंगे ये किरदार

0

अभिनेता शरद केलकर इन दिनों फिल्म ‘तानाजी:द अनसंग वॉरियर’ में निभाए छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार के लिए वाह-वाही बटोर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए अभी हफ्ता भर भी नहीं बीता है कि उन्हें उनके कमाल के अभिनय का ईनाम भी मिल गया। अभिषेक दुधैया निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’ में शरद की एंट्री हो गई है।

इस फिल्म में वह एक आर्मी अफसर का किरदार अदा करेंगे। पहले यह किरदार राणा दग्गुबाती निभा रहे थे हालांकि तारीख और स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं के चलते वह इस फिल्म से अलग हो गए।

फिल्म में शरद एक आर्मी अफसर का किरदार अदा करेंगे। शरद के अनुसार बचपन में वह आर्मी का हिस्सा बनना चाहते थे। उन्हें खुशी है कि उन्हें फिल्म के बहाने ही सही लेकिन सेना की वर्दी पहनने का मौका मिलेगा। शरद करीब एक हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

फिल्म में अपनी एंट्री पर मोहर लगाते हुए शरद ने कहा, ‘मैं अभिषेक को स्ट्रगलिंग दौर से जानता हूं। ‘भुज…’ में काफी एक्शन देखने को मिलेगा। राणा को स्वास्थ्य सुधार के लिए कुछ महीनों का समय लगेगा इसलिए अभिषेक ने मुझे वह किरदार ऑफर किया। मैंने उनसे कहा कि मुझे उनकी डेब्यू फिल्म का हिस्सा बनने में खुशी होगी। अजय सर और संजय सर (अजय देवगन, संजय दत्त) के साथ भी मेरा काफी अच्छे रिश्ते हैं।’

loading...
शेयर करें