तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने की खबरों का किया खंडन, कहा- RJD मेरी पार्टी थी और रहेगी

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी ) छोड़ने की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) थी, है और रहेगी. आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद (Lalu Prasad) के पुत्र तेज प्रताप ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, “मीडिया और सोशल मीडिया पर चल रही खबर कि मैंने नई राजनैतिक पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, एक अफवाह है. मैं इस खबर का पूर्ण रूप से खंडन करता हूं. मेरी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल थी, है और रहेगी.”

उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप इन दिनों लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से सीट बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे हैं। तेज प्रताप ने पिछले दिनों आरजेडी से अलग होकर ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ का गठन किया है. इस दौरान उन्होंने राजद से दो सीटों की मांग की …

तेज प्रताप ने सारण लोकसभा सीट से अपने ससुर चंद्रिका राय को भी टिकट देने पर नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि तेज प्रताप यादव आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे है. वहीं छोटे बेटे तेजस्वी यादव है. विरोधी पार्टियों की माने तो लालू यादव ने बड़े बेटे को नजर अंदाज करते हुए छोटे बेटे के हाथ में पार्टी की पूरी कमान सौंप दी है. यही वजह है कि पार्टी में बड़े बेटे की नहीं सुनी जा रही है.

Related Articles