‘लड्डू बांटना और जानवर काटना दोनों अलग बात है, एक त्योहार है दूसरा अत्याचार’

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में गणपति महोत्सव और बकरीद पर फैंस को ट्वीट कर बधाई दी। लेकिन ऐसा करना उन्हें भारी पड़ गया। ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। यूजर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई।

गणपति महोत्सव और बकरीद की शुभकामनाएं देकर बुरी फंसी काजोल

दरअसल, काजोल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, अगर हमारे भगवान गणपति और ईद एक साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं तो हम क्यों नहीं, ब्लेसिंग्स ऑन ऑल। बस इतना लिखने की देर थी और यूजर्स ने उनपर गुस्सा निकालना शुरु कर दिया।

अली इमरान नाम के एक यूजर ने लिखा, आप हमारे अल्लाह को अपने खुद के बनाए भगवान से कंपेयर मत करो। इस शख्स ने काजोल से तुरंत अपना ट्वीट डिलीट करने की धमकी देने लगा। इस बंदे ने लिखा कि आप बहुत बड़ी गलती कर रही हो, आपका ये ट्वीट यहां बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर देगा। ये शख्स यहीं नहीं रुका। एक और ट्वीट करते हुए इसने लिखा कि मैं आपको ये आखिरी वार्निंग दे रहा हूं..आगे आप खुद जिम्मेदार रहोगी।

 

 

यूजर्स ने कुछ इस तरह काजोल पर निकाला गुस्सा

शशि सिंह नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, पहले आप सभी मुसलमानों को हमारे त्योहार मनाने और प्रसाद खाने को कहें, तब यहां पर बात करें। कार्तिक सोलंकी ने लिखा, लड्डू बांटना अलग बात है और जानवर काटना अलग, एक त्योहार है दूसरा अत्याचार।

बता दें, देश भर में गणपति पूजा की धूम है। इस बार गणपति पूजा के बीच आज सभी मुसलमान अपना खास त्यौहार बकरीद मना रहे हैं। ऐसे में काजोल ने इस मैसेज ने विवाद खड़ा कर दिया। भले ही उनके इरादे नेक हों लेकिन यूजर्स को ये पसंद नहीं आया।

 

loading...
शेयर करें