अनुपम खेर के निशाने पर आए शशि थरूर, कहा- दिमागी तौर पर कंगाल और बेरोजगार..

मुंबई: अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। वो अक्सर लोगों को सलाह देते हुए, मोटीवेट करते हुए और तंज मारते हुए ट्विट करते दिखते हैं। अनुपम अक्सर ही  राजनीतिक और समसामयिकत मुद्दों को लेकर सोशल मीडिया चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। वो सरकार का सपोर्ट करते दिखते हैं इसलिए उन्हें कथित रूप से बीजेपी का सपोर्टर माना जाता है।

लेकिन इस बार वो चर्चा में आए हैं अपने एक ट्विट के कारण, जो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने लोगों को याद दिलाने के लिए रिट्विट किया है।

 

इस ट्विट को शेयर करते हुए थरूर ने लिखा है, मैं आपसे पूरी तरह से सहमत हूं। खेर के इस ट्विट में साल 2012 के 9 अक्टूबर में मौजूदा सरकार के लिए एक तंज नुमा बात लिखी गई थी। जो एडवर्ड एबे का एक कोट है। उसमें लिखा था, एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए।

इस ट्विट के साथ थरूर ने मार्क ट्वेन का एक कोट भी लिखा है- देशभक्ति हर समय आपके देश का समर्थन करती है और तब भी जब आपकी सरकार इसका हकदार है।

थरूर के ट्विट पर अनुपम खेर ने जवाब देते हुए लिखा, “प्रिय शशि थरूर!  आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढ कर निकाला और उसपर पर टिप्पणी की। ये न केवल आपकी बेरोज़गारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है। आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं इसका भी सबूत है। मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं। You Know It”।

वहीं, जवाब देते हुए शशि थरूर ने लिखा, Dear @anupamPKher: So my quoting your 2012 tweet is stooping low; what would you say about a Govt that only quotes 1962,1975& 1984? यह भी बेरोज़गारी और दिमाग़ी कंगाली का अंतिम प्रमाण है? मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए हैं वह आज भी अपनी नाकामयाबी दिखा रहे हैं भारत के सीमा में।

इस ट्विट में थरूर ने अनुपम को मौजूदा सरकार द्वारा बार-बार पुराने सालों के मुद्दे को उठाए जाने को लेकर जवाब दिया है।

Related Articles