आया शशि थरूर का एक और विवादित बयान, कहा- हमारा चिल्लर मिस वर्ल्ड बन गया

0

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से अपने विवादित बयानों की वजह से मीडिया की सुर्खियां बने कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अब एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। फिल्म पद्मावती को लेकर अपनी ही पार्टी नेताओं के निशाने पर आ चुके शरूर ने इस बार मिस वर्ल्ड चुकी नई मानुषी छिल्लर को लेकर विवादित  बयान दिया है। उन्होंने मानुषी के उपनाम छिल्लर को नोटबंदी से जोड़ा है।

दरअसल, शशि थरूर ने रविवार को एक ट्वीट कर इस नए विवाद को जन्म दिया है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में मिला है कि हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया। उन्होंने मानुषी के नाम के सहारे मोदी सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी को फेल करार दिया। हालांकि ट्वीट पर जबर्दस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारी मुद्रा को डिमोनिटाइज करके क्या गलती कर दी! बीजेपी को इस बात को समझना होगा कि इंडियन कैश दुनिया को हावी है। देखो हमारा चिल्लर भी मिस वर्ल्ड बन गया!

अपने इस ट्वीट की वजह से वे ट्रोल काफी ट्रोल भी हो रहे हैं। उनके इस ट्वीट को लेकर लोगों ने उन्हें जमकर आड़े हाथों लिया है।

आपको बता दें कि अभी बीते दिनों उन्होंने पद्मावती को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, अपने इस बयान की वजह से वह अपनी ही पार्टी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के निशाने पर आ गए थे। पद्मावती के विरोध पर थरूर ने ब्रिटिश काल के राजाओं-महाराजाओं पर तीखा व्यंग्य किया था। उन्होंने कहा था कि सच्चाई यह है कि एक फिल्म के कारण निर्देशक और कलाकारों के पीछे हाथ धोकर पड़ने वालों को उस समय अपने मान सम्मान की कोई चिंता नहीं थी।

उनके इस बयान पर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जमकर चुटकी ली थी, जिसकी वजह से सिंधिया शशि थरूर पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि थरूर को इतिहास की जानकारी नहीं है। उन्हें यह जानने के लिए इतिहास पढ़ना चाहिए कि ब्रिटिश काल में महाराजाओं की क्या भूमिका थी। उन्हें बेवजह की बयानबाजी के सहारे विवाद खड़ा करने से बचना चाहिए।

loading...
शेयर करें