शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम को किया खामोश, कहा-बनाएं रखें मर्यादा…

0

नई दिल्ली। अक्सर पार्टी से अलग रुख अपनाने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को एक नसीहत दी है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों में आक्रामक रूख से अप्रसन्नता जताते हुए उन्होंने पीएम मोदी को कुछ नसीहत देने का प्रयास किया है। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए उन्होंने अमित शाह और पीएम को साथ में टैग भी किया है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को टैग करते हुए कहा है कि ‘पीएम बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता है’। साथ ही उन्होंने कहा आज चुनाव प्रचार थम जाएगा धन शक्ति के बावजूद जन शक्ति प्रबल होगी।’’ उन्होंने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह दोनों को टैग करते हुए लिखा, ‘‘यद्यपि मुझे एक स्टार प्रचारक के तौर पर आमंत्रित नहीं किया गया जैसे बिहार से लेकर उत्तर प्रदेश से लेकर गुजरात जैसे राज्य में नहीं किया गया।

कारण हम सभी को पता है, मैं नम्रतापूर्वक एक पुराने मित्र, शुभचिंतक और पार्टी समर्थक के तौर पर सुझाव देता हूं। हमें सीमा पार नहीं करनी चाहिए. हमें निजी नहीं होना चाहिए। मर्यादा बनाये रखते हुए मुद्दों को रखना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री की मर्यादा और गरिमा बरकरार रहनी चाहिए।’’

बता दें, एएमयू के बढ़ते विवाद को लेकर जहां हर नेता ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरु कर दी है। इसी बीच बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने जिन्ना की तस्वीर को हटाने की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने यह बयान यूनिवर्सिटी का नाम लिए बिना दिया है। साथ ही उन्होंने तस्वीर को हटाने की मांग को लेकर सवाल भी उठाया है।

loading...
शेयर करें