शत्रुघ्न सिन्हा ने किया पत्नी पूनम सिन्हा का प्रचार, भड़के कांग्रेस उम्मीदवार बोले- पार्टी धर्म निभाएं

0

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की संसदीय सीट के लिए पूनम सिन्हा  ने नामांकन कर दिया है. वो समाजवादी पार्टी (SP) के टिकट पर राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं. नामांकन के बाद पूनम सिन्हा  ने रोड शो किया. इस रोड शो में डिंपल यादव (समेत कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ने वाले शत्रुघ्न सिन्हा भी शामिल हुए. पूनम सिन्हा के खिलाफ लखनऊ लोकसभा सीट  से चुनावी मैदान में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर उतरे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि कि शत्रु पार्टी धर्म निभाएं.

रोड शो का समापन करते हुए अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा  ने अखिलेश यादव  को भविष्य का नेता बताया. उन्होंने कहा कि लखनऊ की जनता उन्हें आशीर्वाद दे. वो चुनाव के बाद भी पूरे परिवार के साथ लखनऊ की जनता के बीच रहेंगे.

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हाहाल ही में बीजेपी (BJP) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हैं. कांग्रेस ने उन्हें बिहार की पटना साहिब सीट से उम्मीदवार बनाया है. जबकि उनकी पत्नी पूनम सिन्हा को एसपी ने लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ मैदान में उतारा है.

लखनऊ लोकसभा सीट पर गुरुवार को शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा के नामांकन और रोड शो में शामिल हुए, जो सपा उम्मीदवार हैं. इस पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम भड़क गए और कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा  अपनी पत्नी के प्रचार के लिए आए हैं, मेरा उनसे कहना है कि वो पार्टी धर्म निभाएं और मेरे लिए चुनाव प्रचार करें.

loading...
शेयर करें