बीजेपी के ‘शत्रु’ ने कुमारस्वामी को बधाई देते हुए किया ऐसा ट्वीट, लोग बन गए दुश्मन

0

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एचडी कुमारस्वामी को कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। ख़ुशी जताते हुए वह बोले कि वो दिन आ ही गया, जब मेरा दोस्त सीएम बन गया। हालांकि, शत्रुघ्न के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की है। लोगों ने उनको शपथ ग्रहण समारोह में न बुलाए जाने को लेकर भी टिप्पणी की।

दरअसल, अपने इस ट्वीट की वजह से शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस ट्वीट पर लोगों द्वारा तरह तरह की टिप्पणी की जा रही है। कोई उनको इस शपथ ग्रहण समारोह में न बुलाए जाने को लेकर तंज कस रहा है, तो कोई उनकी तुलना चप्पल और किंग कोंग से कर रहा है।

ऐसे ही एक यूजर ने तंज मारते हुए एक व्यक्ति ने पूछा कि आप कब उनके ( कांग्रेस-जेडीएस) साथ जुड़ने वाले हैं ? क्या आपको उन लोगों ने न्यौता नहीं भेजा ? वहीं दूसरे व्यक्ति ने कहा कि सर आप कुमारस्वामी के शपथ समारोह में नहीं गए? बेगानी शादी में अब्दुल्लाह दीवाना!

आपको बता दें कि बुधवार (23 मई ) को कर्नाटक मे कांग्रेस-जेडीएस के गटबंधन की सरकार बनी , जेडीएस के कुमारस्वामी सीएम बने जबकि कांग्रेस के जी।परमेश्वर ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। कार्यक्रम में विपक्ष के बड़े नेताओं का जमावड़ा लगा था, सभी बड़ी पार्टियों के अध्यक्ष शामिल हुए थे, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा उस वक़्त कहीं नज़र नहीं आए थे। यही वजह थी कि लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया।

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट के माध्यम से कुमारस्वामी को बधाई देते हुए कहा कि आखिरकार वह दिन आ ही गया, जब मेरे प्रिय दोस्त एचडी कुमारस्वामी मुख्यमंत्री बन गए। वह काबिल पिता के योग्य बेटे हैं। देवगौड़ा जी, उनकी टीम, कांग्रेस व उनके नेताओं, कर्नाटक में कांग्रेस के प्रभारी केसी वेणुगोपाल, कांग्रेस महासचिव गुलाम नबी आजाद और अशोक गहलोत के प्रयास से वहां सरकार बनी।

बीजेपी सासंद ने आगे कहा कि उतार-चढ़ाव और संकट के दौर से गुजर कर राज्य में जेडीएस-कांग्रेस की सरकार बनी। सभी को इसके लिए बधाई। आप सब ने संविधान और न्यायपालिका का पालन किया, जिसके लिए मैं आपको शुक्रिया कहूंगा। खासकर आप किसी प्रकार की पार्टी विरोधी गतिविधि में शामिल नहीं हुए।

सिर्फ इतना ही नहीं, शत्रु ने आगे जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन को सतर्क रहने कि सलाह दी। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी की सरकार पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी से संभलकर रहे, उनके मुताबिक़ आप लोगों को शिकारियों और तथाकथिक किंग कोंग और उसकी टीम से बचकर रहना होगा। उम्मीद है कि नाज़ुक मगर आकर्षक सरकार को आने वाले पांच सालों तक सही से चलाया जाएगा।

loading...
शेयर करें