Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं Shehnaaz Gill, इस फोटोशूट ने फिर जीता फैंस का दिल

बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं।

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट करती दिखाई दे जाती हैं। अब शहनाज गिल ने बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnan) के लिए फोटोशूट कराया है। शहनाज ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर शूट में डेब्यू कर लिया। हाल ही में वो कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं।

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो व्हाइट शर्ट और कलरफुल पैंट्स में नजर आ रही हैं। शहनाज इन तस्वीरों में वाकई बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं, इस आउटफिट में वो काफी स्टाइलिश भी नजर आ रही हैं। डब्बू रतनानी के लिए कराया गया शहानाज का फोटोशूट जबरदस्त चर्चा में है।

Shehnaaz GillShehnaaz Gill

Shehnaaz Gill ने कैप्शन में लिखा

इससे पहले शहनाज का बॉसी लुक सामने आया था। अब शहनाज ने काफी कूल लुक में फोटोशूट कराया है। व्हाइट शर्ट और कलरफुल ट्राउजर में शहनाज गॉर्जियस दिखीं। उन्होंने अपने लुक का काफी एलिगेंट रखा है। पूरे लुक को शहनाज ने ग्रीन कलर का हैवी नैकलेस और ब्रेसलेट के साथ किया। फ्लिक्स हेयरकट भी उन पर जंच रहा था। इस फोटोशूट के लिए शहनाज ने कैंडिड पोज भी दिए।

यह भी पढ़ें: जासूसी कांड: मायावती का केंद्र सरकार पर हमला, सुप्रीम कोर्ट से जांच कराने की मांग

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

यह भी पढ़ें: हिमाचल में खौफनाक Landslide, यातायात बाधित, देखें Video

इस फोटोशूट को शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा- ‘जिंदगी एक इंद्रधनुष की तरह है। आपको बारिश और सूजर दोनों की ही जरूरत है इसके रंगों को सामने लाने के लिए। लोगों की जिंदगी में इंद्रधनुष बनें’। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को जहां एक तरफ लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उनके इंद्रधनुष वाले कैप्शन को लेकर ट्रोल करते दिखे। एक यूजर ने लिखा- ‘प्यार से नहीं बल्कि इंद्रधनुष से डर लगता है सबको’। इसके अलावा एक ट्रोल ने सना के इस लुक को ‘छपरी’ तक कह डाला।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles