‘मिस्टर इंडिया 2’ को लेकर नाराज़ हुए शेखर कपूर, सलमान के निर्देशक को कही ये बात

डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने सोमवार को कन्फर्म किया था कि वह ‘मिस्‍टर इंडिया’ जैसी बड़ी फिल्‍म पर काम करने जा रहे हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर की थी।  ‘मिस्टर इंडिया 2’ के डायरेक्टर शेखर कपूर का इस बात पर रिऐक्शन आया है।

शेखर कपूर ने एक ट्विटर यूजर को ट्वीट का रेप्लाई करते हुए लिखा, ‘ किसी भी ने मुझसे इस फिल्म ‘मिस्टर इंडिया 2′ के बारे में ना ही पूछा या बताया। मैं सिर्फ इस बात का अनुमान लगा सकता हूं कि टाइटल का इस्तेमाल एक बड़े वीकेंड के लिए किया जा रहा है।’

बता दें कि सोमवार को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘मिस्टर इंडिया’ की एपिक ट्रिलॉजी के लिए जी स्टूडियोज के साथ पार्टनर बनकर एक्साइटेड हूं। एक आइकॉनिक रोल, जिसे सब लोग इतना पसंद करते हैं, उसे आगे ले जाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल, स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं, किसी ऐक्टर को अभी फाइनल नहीं किया गया है। स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार होने के बाद कास्टिंग शुरू की जाएगी।’

फिल्ममेकर्स ने दावा किया था कि यह फिल्म शेखर कपूर की आइकॉनिक फिल्म का स्वीक्वल या रीमेक नहीं होगी। फिल्म के प्रड्यूसर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हम अली अब्बास जफर के साथ मिस्टर इंडिया पर काम करने को लेकर उत्साहित है। यह पार्ट पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है लेकिन आइकॉनिक क्लासिक का रिइमेजिनेशन है।

बताते चलें कि 1987 में आई फिल्‍म ‘मिस्‍टर इंडिया’ में अनिल कपूर, श्रीदेवी, सतीश कौशिख और अमरीश पुरी जैसे ऐक्‍टर्स नजर आए थे। इस फिल्म में अमरीश पुरी का विलन के रूप में मोगेम्बो का रोल काफी चर्चित रहा था। इस फिल्म के बोनी कपूर ने प्रड्यूस किया था।

Related Articles