कोरोना से जंग हार गए शेखर कपूर के दोस्त, फिल्मेकर ने कही यह बात

मुंबई: कोरोना वायरस इन दिनों तेजी से फ़ैल रहा है. इस समय सभी इसके कहर से बचने के लिए अपने घरों में कैद हैं. वहीँ कई स्टार्स भी अभी भी अपने घरों में हैं. ऐसे में स्टार्स को देखा जा सकता है वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और फैंस को इस वायरस से सचेत रहने के लिए जागरूक कर रहे हैं. वैसे इस वायरस की वजह से बाॅलीवुड में भी कई स्टार्स दोस्त अपनी जान गवा चुके हैं.

अब हाल ही में फिल्ममेकर शेखर कपूर के दोस्त भी कोरोना से जंग हार गए है और इससे उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. हाल ही में इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर दी. इसी के साथ उन्होंने मास्क पहनने और अधिक जिम्मेदार बनने की सलाह भी दी. जी दरअसल शेखर कपूर ने हाल ही में अपनी पोस्ट में लिखा- ‘कोरोना वायरस से मेरे 40 साल के दोस्त का निधन हो गया. कृपया मास्क पहने. सभी सावधानी बरतें.’ वैसे आगे भी उन्होंने लिखा है कि, ‘आपको लगता होगा कि वायरस आपको नहीं होगा. लेकिन आप इसे लेकर अपने परिवार के सदस्यों और दोस्तों को भी संक्रमित कर रहे हैं. इसलिए जिम्मेदार बनें.’

आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2020 बॉलीवुड के लिए बहुत दुखद रहा है और अब अब तक बॉलीवुड ने टैलंटेड एक्टर इरफान खान, ऋषि कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, सिंगर-कंपोजर वाजिद खान जैसे कई स्टार्स खो दिए हैं. इन सभी स्टार्स के मरने के कारण अलग-अलग रहे हैं और अब तक स्टार्स के मरने से लोग सदमे में हैं.

Related Articles