रिया की जमानत से नाखुश शेखर सुमन, बोले-सीबीआई को केस काफी देरी से मिला

 

शेखर सुमन सुशांत सिंह
शेखर सुमन सुशांत सिंह

मुंबई: बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती को लगभग एक महीने बाद जमानत मिल चुकी है. इस पर कई बॉलीवुड एक्टर्स व सेलेब्स ने खुशी जताते हुए मीडिया पर तंज कसा. वहीं. सुशांत सिंह के परिवार, वकील समेत उनके फैंस को बहुत हताशा हुई. बॉलीवुड एक्टर, एंकर और होस्ट शेखर सुमन ने रिया चक्रवर्ती की जमानत हो जाने पर निराशा जताई. इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई पर विश्वास जताते हुए अपने ट्वीट में लिखा,”हम सीबीआई पर बहुत ज्यादा विश्वास करते हैं. मुझे लगता है सीबीआई ने सब कुछ किया होगा लेकिन केस को काफी देर से सीबीआई को सौंपा गया जिसकी वजह से वह कुछ नहीं कर पाए. उन्होंने कुछ सबूतों कों ढूंढ़ने में काफी मेहनत की है लेकिन मुझे अंदाजा है कि तब तक बहुत देरी हो चुकी थी.”

शेखर सुमन ने अपनी दूसरी ट्वीट में लिखा, कि “रिया को जमानत मिल गई है. सीबीआई और एम्स रिपोर्ट में को विरोधाभास नहीं मिला. मिरांडा और दीपेश को जमानत मिल गई. कोई दूसरी फोरेंसिक टीम का गठन नहीं हुआ. सब खत्म. घर चलें?” वहीं, एक और अन्य ट्वीट में उन्होंने निराशा जताई और ईश्वर में विश्वास जताया है. इसके साथ ही उन्होंने चमत्कार होने की उम्मीद जताई है.

चमत्कार की उम्मीद:

शेखर सुमन ने ट्वीट करते लिखा, कि “मैं बहुत ही निराश व गुस्सा और अलगाव महसूस कर रहा हूं लेकिन कोई बात नहीं. भगवान ऊपर है. हम सब उनपर ही छोड़ देते हैं. चमत्कार होगा. “बता दें कि 7 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए रिया को जमानत दे दी थी वहीं, देखा जाये तो रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती, अब्दुल बासित परिहार, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा की जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया.

यह भी पढ़े: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने लिया फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, जानें वजह

Related Articles