शेमारू की नई टैगलाइन ‘इंडिया खुश हुआ’ का किया गया ऐलान

मुंबई। शेमारू एंटरटेनमेंट ने मंगलवार को अपनी यात्रा में एक नया अध्याय जोड़ा। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हिरेन गाडा, संयुक्त प्रबंध निदेशक अतुल मारू और ऑगिल्वी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुणाल जेसवानी ने दुनिया के सामने इस ब्रांड की नई पहचान रखी।

साथ ही अपनी नई टैगलाइन ‘इंडिया खुश हुआ’ की घोषणा की। शेमारू ने इस साल की शुरुआत में अपने ब्रांड को नई पहचान देने के लिए ऑगिल्वी इंडिया से हाथ मिलाया है। ब्रांड, उपभोक्ताओं और व्यवसाय की गहन समझ के बाद नया लोगो बनाया गया। सावधानीपूर्ण योजना, गहन शोध और उभरते प्रचलनों की समझ के कारण यह नया डिजाइन निश्चित रूप से दर्शकों के दिल को छूने वाला है।

हिरेन गाडा ने कहा, “शेमारू को भारतीय होने पर गर्व है। हम भारतीयों को मसालेदार विषय-वस्तु पसंद है और अपनी पांच दशक की यात्रा के बाद हमने जाना कि मनोरंजन के मामले में भारत को असल में क्या चाहिए। हम एक तरोताजा और आकर्षक प्रारूप में अपने ब्रांड की पुन: प्रस्तुति कर रहे हैं, जो समूचे विश्व के भारतीय दर्शकों को पसंद आएगी।”

कुणाल जेसवानी ने कहा, “ब्रांड की नई पहचान से शेमारू की समृद्ध और रंगीन विरासत को जीवंत करने की यात्रा में उनके साथ काम करना रोमांचक रहा। यह नई पहचान आकर्षक और भविष्यगामी है। नया लोगो और नई उक्ति इस ब्रांड की प्रसिद्धि का कारण बताते हैं- मनोरंजन और आनंद। हमें आशा है कि अपने नए अवतार में मनोरंजन का यह पॉवरहाउस अपने दर्शकों का दिल जीतना जारी रखेगा, जिनमें युवा और बुजुर्ग, दोनों शामिल हैं।”

इस पहचान का अनावरण डिजिटल माध्यम सहित शेमारू के सभी एसेट्स में किया जाएगा। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शेमारू ने एक महीने में 60 लाख से अधिक व्यूज प्राप्त किए हैं। इसके अलावा ग्राहकों और ट्रेड टच प्वाइंट्स को लक्षित करते हुए एक चरणबद्ध अभियान भी जल्द ही शुरू किया जाएगा।

Related Articles