Sherlyn Chopra का दावा, Raj Kundra जबरन करने लगे Kiss, जानें पूरी घटना

इस मामले में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उनको सेक्सुअली असॉल्ट किया था।

नई दिल्ली: राज कुंद्रा (Raj Kundra) वर्तमान में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। निचली अदालत ने 28 जुलाई को राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अब पोर्नोग्राफी मामले में कई अभिनेत्रियां राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट्स के खिलाफ खुलकर सामने आई हैं। इस मामले में राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया है। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साथ ही दावा किया है कि राज कुंद्रा ने उनको सेक्सुअली असॉल्ट किया था।

इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी की मां का बयान

न्यूज एजेंसी एएनआई ने बताया शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जमीन सौदे के मामले में सुधाकर घरे नाम के शख्स के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपियों ने फर्जी कागजात के सहारे सुनंदा को जमीन 1.6 करोड़ रुपये में बेच दी थी। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Sherlyn Chopra ने राज कुंद्रा पर लगाए गंभीर आरोप

ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुई थीं। उन्होंने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ यौन उत्पीड़न की एफआईआर दर्ज कराई थी। उन पर भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। एक्ट्रेस ने राज पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

शर्लिन चोपड़ा को Kiss करने लगे थे राज कुंद्रा

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनके मना करने के बाद भी उन्हें जबरन किस करने लगे थे। साथ ही शर्लिन ने दावा किया कि वह एक विवाहित पुरुष के साथ इस तरह का संबंध नहीं बनाना चाहती थीं। इस बात पर राज ने शर्लिन से कहा कि उनका पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ संबंध ठीक नहीं है यानी रिश्ते में खटास आ गई है। शर्लिन का कहना है कि राज ने बताया कि शिल्पा के साथ रिश्ते में आई कड़वाहट की वजह से राज का कहना था कि वो ज्यादातर समय तनाव में रहते थे।

शर्लिन चोपड़ा ने जैसे-तैसे बचाई अपनी लाज

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने आगे विस्तार से बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को रुकने के लिए कहा क्योंकि वह डरी हुई थीं। थोड़ी देर तक जब वो नहीं हटे तो उन्हें किसी तरह धक्का देकर शर्लिन वॉशरूम में चली गईं। बता दें, 19 जुलाई को राज की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस ने राज के आवास पर भी छापेमारी की थी और कुछ दिन पहले पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया स्टार Angel Rai की साउथ सिनेमा में धमाकेदार Entry

यह भी पढ़ें: जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन  की हालत गंभीर, AIIMS में चल रहा इलाज

30 लाख में शर्लिन चोपड़ा करती थीं काम

बता दें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) का स्टेटमेंट पहले ही दर्ज कर लिया था। राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ इसी साल फरवरी महीने में केस दर्ज किया गया था जिसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा (Raj Kundara) ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं।

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles