Shershah: शौर्य की गाथा के साथ आंखे नम करने वाला शेरशाह फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) का ट्रेलर आज रविवार को रिलीज कर दिया गया है। इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभा रहे हैं। ये फ़िल्म कारगिल युद्ध (Kargil War) के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। फिल्म शेरशाह (Shershah) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कारगिल विजय दिवस’ की वर्षगांठ के मौके पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। सभी फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का रोमांच बढ़ गया है। कारगिल युद्ध में विक्रम बत्रा के अदम्य साहस के लिए भारत सरकार ने उन्हें परमवीर चक्र से नवाजा था। कहा जाता है कि युद्ध के दौरान उनका कोड नेम ‘शेरशाह’ था।

शेरशाह फ़िल्म का ट्रेलर काफी शानदार और धमाकेदार है, इसमे विक्रम की पर्सनल लाइफ से लेकर युद्ध के हालातों की झलक दिखाई गई है। यह ट्रेलर विक्रम बत्रा के शौर्य को बयां करता है। फिल्म में सिद्धार्थ ने विक्रम बत्रा का रोल निभाया है. उन्होंने अपने अभिनय से कैरेक्टर में जान डाल दी है।

 

Related Articles