श्‍..श्‍..श…श कोई है, लखनऊ के इस घर में रहस्यमयी दीवारों का राज दफन

लखनऊ: अगर आप सुकून से सो रहे है और दिल के कमजोर है तो ये खबर सुबह पढ़े क्योंकि की शायद आपको रातो में नींद न आए। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक ऐसा पहला मामला सामने आया है जिसे जानकर आप डर जाएंगे। लखनऊ (Lucknow) में एक रहस्यमयी दिवार की कहानी सामने आई है जिसपर कोई विश्वास नहीं कर सकेगा। लेकिन मड़ियांव इलाके में ऐसा ही एक परिवार अपने घर की दीवार से आ रही आवाजों को सुन-सुनकर डर के माहौल में जी रहा है। इन आवाजों का राज अभी तक कोई अता पता नहीं चला है। पुलिस भी इन आवाजों का राज नहीं खोल पा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मड़ियांव थाना क्षेत्र के राम-राम बैंक चौराए स्थित एक निजी मकान में केरल की रहने वाली आरती सिंह अपने पति, बेटी और बुजुर्ग सास के साथ पिछले 27 सालों से रहती हैं। आरती सिंह और उनके पति दोनों नौकरी करते है। उन्होंने बताया कि उनके बेडरूम की दीवारों से तेज आवाज सुनाई पड़ती है जिसे सुनकर लोगो की नींद उड़ जाती है। हम दोनों तो नौकरी करने के लिए बाहर रहते है और घर पर मासूम बेटी और बुजुर्ग सास अकेले रहती है। इन लोगो को कभी भी इस बैडरूम से डरावनी आवाज सुनाई पड़ती है जिसकी वजह से सब डर जाते है।

 

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के पूर्व विधायक को मुख़्तार से जान का खतरा, लगा रहा गुहार

पुलिस ने बताई ये कहानी

इस डरावनी आवाज से परेशान पीड़ित परिवार को पहले लगता था की पड़ोस के घर से आवाज आ रही है। इसी को लेकर परिवार ने मड़ियांव थाने में शिकायत दर्ज कराई कि पड़ोस के घर में कोई कार्यालय खुला है, जहां से कुछ मशीनों की आवाजें आती हैं। इस शिकायत पर पुलिस ने वहां पहुंच कर जांच किया तो पता चला कि वहां कोई मशीन नहीं है जिससे आवाज आती हो। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने खुद आवाज सुनी है लेकिन इसका पता नहीं कर सकी और भूत-प्रेत की कहानी सुनाकर दीवार खुदवाने की सलाह देकर चली गई।

ये भी पढ़ें : उत्‍तराखंड में क्यों मची तबाही? 2013 त्रासदी के गवाहों ने बताई बड़ी वजह

Related Articles

Back to top button