सपा सरकार में मुसलमान बर्बाद हो गए…

0

फैजाबाद। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य व शिया धर्मगुरु मौलाना सैय्यद कल्बे जव्वाद नकवी ने भाजपा सरकार को सपा सरकार से बेहतर बताया है। कल्बे जव्वाद का आरोप है कि सपा सरकार के दौरान हुए दंगों की वजह से मुसलमान बर्बाद हो गए।

shia-leader-speak-about-current-government-puridunia

इस दौरान उन्होंने साफ किया कि जो सरकार हमारा समर्थन करेगी हम उनका समर्थन करेंगे। रविवार को शहर के इमामबाड़ा जवाहर अली खां में अंजुमने आबिदया के तत्वावधान में आयोजित बहत्तर ताबूत जुलूस की मजलिस को खिताब करने आए थे।

जव्वाद ने राम जन्मभूमि बाबरी मस्जिद को लेकर कहा कि अगर अयोध्या मसले का हल बातचीत से निकलता है तो इससे अच्छी बात कोई और नहीं हो सकती। लेकिन अगर बातचीत से कोई नतीजा नहीं निकलता है तो मुसलमान हर कीमत पर सुप्रीम कोर्ट के ही फैसले को मानेगा।

वहीं शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा विवादित स्थल को मंदिर निर्माण के लिए देने की बात पर जव्वाद ने कहा कि शिया वक्फ बोर्ड को बाबरी मस्जिद की जगह किसी और को देने का हक नहीं है। वक्फ बोर्ड सरकार के अधीन होता है और वसीम रिजवी सरकार के नौकर हैं, सोच-समझकर बोला करें।

वहीं भाजपा सरकार के 7 महीनों के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सपा सरकार के शुरुआती छह महीने में ही प्रदेश में सौ से ज्यादा दंगे हो गए थे। भाजपा सरकार में अभी तक कोई ऐसी बात नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि स्लाटर हाउस चलाने के लिए जो नियम कानून में है, उसे पूरा करना चाहिए।

मौलाना जव्वाद प्रेस वार्ता में कि कोई भी सरकार पूरी तरह पाक-साफ नहीं होती, कोई न कोई बुराई जरुर होती है। लेकिन सपा में ज्यादा दंगे हुए, जिसकी वजह से मुसलमान बर्बाद हो गया। आज तक मुजफ्फरनगर दंगे से वहां के मुसलमान उबर नहीं पाए हैं।।

loading...
शेयर करें