एलोन मस्क के एक ट्वीट पर शीबा इनु 13 वें स्थान पर, जानें क्या है डोगेकोइन किलर

वाशिंगटन: माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने प्रतिद्वंद्वियों को ट्वीट करने और ट्रोल होने को लेक्ट एलन मस्क के प्यार से हर कोई वाकिफ है। हाल ही में वह बिटकॉइन और शीबा इनु जैसी क्रिप्टोकरेंसी के बारे में ट्वीट कर रहे है।

बिटकॉइन पर उनके ट्वीट ने क्रिप्टोकुरेंसी को जनता के बीच सुपर लोकप्रिय बना दिया जिससे इसके मूल्य में वृद्धि हुई। मुद्रा को भी कई देशों में वास्तविक धन की जगह कानूनी बना दिया गया था। क्या आप एलोन मस्क के ट्वीट की कीमत की कल्पना कर सकते हैं?

अब 24 अक्टूबर को एलोन मस्क ने आगे बढ़कर ट्विटर पर शीबा इनु के बारे में एक सरल प्रश्न का उत्तर दिया जिसने आश्चर्यजनक रूप से इसका मूल्य खो दिया।

सोमवार को शीबा इनु 50% बढ़ रहा था और लगभग दुनिया की 11वीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी बनने वाला था, जब तक कि शीबा इनु ट्विटर अकाउंट ने एलोन मस्क से यह पूछने की गलती नहीं की कि उसके पास कितने SHIB टोकन हैं और उसका जवाब और भी अधिक था। आश्चर्य की बात है क्योंकि वह हर समय क्रिप्टोकुरेंसी को बढ़ावा दे रहा है। उन्होंने कहा, “कोई नहीं।”

मस्क के ट्वीट के बाद से, शीबा इनु 13 वें स्थान पर आ गया है और दोपहर 12:30 बजे $0.00038 की कीमत के साथ। भारतीय मानक समय (IST) 25 अक्टूबर को, मेम सिक्का एक दिन पहले से 1.83 प्रतिशत नीचे था। शीबा इनु को ‘डोगेकोइन किलर’ के रूप में भी जाना जाता है और इसका उद्देश्य एथेरियम-आधारित डोगे टोकन को बदलना है।

Related Articles