शीतलहर का कहर: यमुना एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराए 10 वाहन, 1 की मौत

0

पूरा उत्तर भारत इस समय कड़ाके की ठंड और कोहरे की चपेट में है। इस दौरान कोहरे के कारण सड़क हादसों की संख्या में भी तेजी से बढोत्तरी देखी जा रही है। सोमवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर माइल स्टोन 92 पर आगरा से नोएडा की तरफ मिर्च लेकर जा रहे आयशर केंटर में पीछे से प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी जिससे पीछे से आधा दर्जन अधिक वाहन एक दूसरे मे भिड़ गए। जानकारी के अनुसार, कोहरे के कारण मिर्ची भरे ट्रक से कई गाड़ियां एक के बाद एक टकरा गई। इस दुर्घटना में जहां 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मृतक की पहचान विटारा विरजा निवासी चालक राजेश कुमार पुत्र खेमचंद निवासी निरोत्तम कुंज सदर बाजार(40) मथुरा के रुप में हुई है। हादसे की वजह से एक्सप्रेस वे पर एक घण्टे तक आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाली साइड को बंद रखा गया और जाबरा टोल प्लाजा पर वाहनों को रोका गया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना मांट की पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। साथ ही सड़क पर भिड़ीं गाड़ियों को क्रेन की सहायता से किनारे करवाया।

loading...
शेयर करें