शिल्पा और उनकी मां ने लखनऊ में लगाया करोड़ो का चूना, घर पहुंची यूपी पुलिस

लखनऊ: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। अब पति राज कुंद्रा के साथ साथ खुद शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। अब शिल्पा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ‘धोखाधड़ी’ का मामला दर्ज किया जा चुका है। इसी सिलसिले में लखनऊ पुलिस बुधवार को मुंबई के जुहू स्थित शिल्पा के घर पहुंची है।

पोर्नोग्राफी के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी के लिए मुश्किलें और बढ़ गई हैं। लखनऊ पुलिस ने बुधवार को शिल्पा के घर जाकर नोटिस दिया है। इस दौरान मुंबई पुलिस भी मौजूद थी। शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ लखनऊ में दर्ज मामले की जांच कर रही यूपी पुलिस ने शेट्टी को खार स्थित उनके घर पर एक बजे नोटिस दिया है।

वेलनेस सेंटर के नाम पर

लखनऊ पुलिस की टीम शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से एक वेलनेस सेंटर के नाम पर कथित धोखाधड़ी के मामले में पूछताछ कर सकती है। लखनऊ के हजरतगंज और विभूति खंड थाने में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं और पुलिस ने अब दोनों मामलों में जांच तेज कर दी है।

मां बेटी ने लगाया चुना

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी Iosis Wellness Center नाम से एक फिटनेस चेन चलाती हैं। इस कंपनी की चेयरमैन शिल्पा शेट्टी हैं, जबकि उनकी मां सुनंदा डायरेक्टर हैं। आरोप है कि शिल्पा शेट्टी और उनकी मां ने वेलनेस सेंटर की ब्रांच खोलने के नाम पर दो लोगों से करोड़ों रुपये लिए, लेकिन वादा पूरा नहीं किया।

इन दोनों ने दर्ज कराया मुकदमा

इस मामले में ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान ने विभूति खंड थाने में और रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में कथित तौर पर ठगी का मामला दर्ज कराया है।हजरतगंज पुलिस और विभूति खंड पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है।

सभी बिंदुओं पर होगी जांच

डीसीपी (पूर्व) संजीव सुमन ने कहा कि इस मामले में जांच अधिकारी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ करने के लिए सोमवार को मुंबई के लिए रवाना होंगे। वह इस मामले में सभी बिंदुओं की जांच करेंगे। संजीव सुमन ने कहा कि मामला हाईप्रोफाइल है और इसलिए पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच कर रही है।

Related Articles