शिल्पा और राज कुंद्रा ने Sherlyn Chopra के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि केस

मुंबई : शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने Sherlyn Chopra के खिलाफ पचास करोड़ रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इससे पहले चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी करने और मानसिक उत्पीड़न के लिए शिकायत दर्ज कराई थी।

Sherlyn Chopra ने लगाए थे कुंद्रा दम्पति पर आरोप

इस कड़ी में मीडिया को दिए अपने बयान में एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने राज कुंद्रा के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और आपराधिक धमकी के लिए FIR दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई है।” इस कड़ी में चोपड़ा ने आरोप लगाया था कि कुंद्रा ने उन्हें कई बार धमकाया, जिसके कारण उन्होंने उनके खिलाफ मामला वापस ले लिया, लेकिन अब वह उनके खिलाफ लड़ने की पूरी हिम्मत से वापस आ गईं।

चोपड़ा ने कहा, “मैं राज कुंद्रा के खिलाफ मामला वापस लेने के लिए बीस अप्रैल, 2021 को जुहू पुलिस स्टेशन गई थी।” लचोपड़ा ने कुंद्रा के खिलाफ और आरोप लगाते हुए कहा कि सताइस मार्च, 2019 को कुंद्रा देर रात उनके घर आए थे और उनका यौन उत्पीड़न किया था।

उन्होंने कहा कि उन्तीस मार्च को उन्हें दबाव में लेकर फोटोशूट कराया गया था, जिसके बाद अगले दस महीनों तक राज कुंद्रा ने उनकी दूसरी फर्म जेएल स्ट्रीम से जुड़ने के लिए उनपर दबाव डाला और उन्हें फिटनेस कंटेंट अपलोड करने के लिए मजबूर किया था।

यह भी पढ़ें : रियलमी GT Neo 2T और Q3s मॉडल लांच, फीचर्स की एक झलक

Related Articles