शिल्पा ने अपने और राज कुंद्रा के खिलाफ करोड़ो की धोखाधड़ी के मामले में तोड़ी चुप्पी

मुंबई: शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने आखिरकार एक व्यवसायी द्वारा उनके और राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाते हुए 1.51 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले को संबोधित किया है। उन्होंने ट्विटर पर इस मामले पर एक आधिकारिक टिप्पणी जारी की, जिसमें जोड़े द्वारा इस तरह के किसी भी आचरण को खारिज कर दिया गया।

बयान में लिखा है, “राज और मेरे नाम पर दर्ज एक प्राथमिकी के लिए जागा! चौंक गया! रिकॉर्ड सीधे सेट करने के लिए, एसएफएल फिटनेस, काशिफ खान द्वारा संचालित एक उद्यम। उन्होंने देश भर में एसएफएल फिटनेस जिम खोलने के लिए ब्रांड एसएफएल के नामकरण अधिकार ले लिए थे।

उसके द्वारा सभी सौदे किए गए और वह बैंकिंग और दिन-प्रतिदिन के मामलों में हस्ताक्षरकर्ता था। हमें उसके लेन-देन की जानकारी नहीं है और न ही हमें उससे एक भी रुपया मिला है। सभी फ्रेंचाइजी का डील सीधे काशिफ से होता है। कंपनी 2014 में बंद हो गई और पूरी तरह से काशिफ खान ने संभाला।

“मैंने पिछले 28 वर्षों में बहुत मेहनत की है। और मुझे यह देखकर दुख होता है कि मेरा नाम और प्रतिष्ठा खराब हो रही है और इतनी आसानी से घसीटा जा रहा है। नेत्रगोलक प्राप्त करने के लिए। भारत में गर्वित नागरिक का पालन करने वाले कानून के रूप में मेरे अधिकारों की रक्षा की जानी चाहिए। आभार के साथ। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (एसआईसी) ” उसने जोड़ा।

Related Articles