Shilpa Shetty ने Indian idol 12 के सेट पर सुनाई पहली फिल्म की रोचक कहानी

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian idol 12) के आनेवाले एपिसोड में शिल्पा शेट्टी (Shilpe Shetty) एक मजेदार किस्सा सुनाती नजर आएंगी।

नई दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन छोटे पर्दे पर खूब एक्टिव हैं। छोटे पर्दे के साथ ही शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और फिटनेस के चलते भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ (Indian idol 12) के आनेवाले एपिसोड में शिल्पा शेट्टी (Shilpe Shetty) एक मजेदार किस्सा सुनाती नजर आएंगी।

जो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से जुड़ा है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी पहली फिल्म की किस्सा सुनाती है। पहली फिल्म होने के कारण वह कैसा महशूस कर रही थी। इस शो में शिल्पा शेट्टी जज के तौर पर नजर आएंगी। शिल्पा शेट्टी इस डांस रिऐलिटी शो में फिल्म ‘बाजीगर’ का के बारे में बताती है। फिल्म बाजीगर से जुड़ी कुछ यादों को साझा करती है। इसे याद कर के अभिनेता शहरूख खान को काफी याद करती है।

Indian idol 12 के मंच पर शिल्पा ने कहा

शिल्पा शेट्टी ने कहा, ‘मेरी पहली फिल्म बाजीगर थी, और शूटिंग में शाहरुख खान ने खूब मेरी मदद की थी। हम फिल्म के हिट गाने ‘ऐ मेरे हमसफर’ की शूटिंग कर रहे थे और मुझे इस गाने के बोल पर लिप सिंक करना था। लेकिन मैं इसे ठीक तरह से नहीं कर पा रही थी। ऐसे में शाहरुख ने एक जेंटलमैन की तरह इस गाने के बोल पकड़ने में मेरी मदद की और मुझे सही ढंग से लिपसिंग करने की टेक्निक बताई, इसके बाद मैनें इसे बहुत अच्छे तरीके से निभाया’।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि एक लंबे वक्त के बाद शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। शिल्पा जल्दी ही फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 में नजर आएंगी। बता दें कि निकम्मा का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है जबकि हंगामा 2 के निर्देशक प्रियदर्शन हैं।

Related Articles