IPL सट्टेबाजी के बाद बिटकॉइन घोटाले में फंसे शिल्पा शेट्टी के पति, ED ने पूछताछ के लिए बुलाया

0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एक बार फिर मुसीबत में पड़ गए हैं। आईपीएल सट्टेबाजी में नाम आने के बाद राज का नाम अब बिटकॉइन घोटाले में भी सामने आया है। ईडी ने राज से पूछताछ के लिए समन भेजा हैं। राज कुंद्रा अपना बयान दर्ज कराने मुंबई के ईडी दफ्तर पहुंचे।

raj_shilpa

इस मामले में राज कुंद्रा की मुश्किलें तब बढ़ी जब पुणे क्राइम ब्रांच और प्रवर्तन निदेशालय की जांच में सामने आया कि राज कुंद्रा समेत और भी कई सितारें हैं जो इस स्किम को प्रमोट कर रहे थे।

पुलिस के साथ हुई पूछताछ में आरोपी अमित ने ऐसे कई खुलासे किए है जिसमे बॉलीवुड के ऐसे कई बड़े नाम है जो बिटकॉइन के जरिए कम रहे है। इसी शख्स ने राज कुंद्रा का भी नाम लिया था। और अब राज को उन्हीं सवालों के जवाब जानने के लिए ईडी ने बुलाया है। आरोपी अमित ने gatbitcoin.com नाम की वेबसाइट बना राखी थी। जिसके जरिए करोड़ों रुपयों का चूना लगता था।

हालांकि अभी तक राज कुंद्रा के तरफ से कोई बयान नहीं है और अभी तक कोई पर्याप्त सबूत नहीं मिले है कि उन्होंने निवेश किया है ये नहीं। उन्हें सिर्फ शक के आधार पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

इससे पहले भी राज कुंद्रा का आईपीएल सट्टेबाजी में नाम आ चुका हैं। राज ने खुद मैच फिक्सिंग की बात कबूली थीं। मैच फिक्सिंग में फंसने के बाद राज पर आईपीएल मैच को लेकर लाइफटाइम बैन लग गया था।

loading...
शेयर करें