cruise ship drugs case में शिवसेना ने की एनसीबी पर जाँच की मांग

मुंबई : cruise ship drugs case में मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी का मामला अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है। इस मसले में अब शिवसेना के एक नेता ने क्रूज शिप से ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी के मद्देनजर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

cruise ship drugs case में आर्यन हुए है गिरफ्तार

यह याचिका शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने दायर की है और इसमें सुप्रीम कोर्ट से एनसीबी और इसके अधिकारियों की कार्यशैली की न्यायिक जांच करने का अनुरोध किया गया है। याचिका में कहा गया है कि मैं मुंबई में एनसीबी की दुर्भावनापूर्ण शैली, दृष्टिकोण और प्रतिशोध की अनुचित कार्यशैली और इसके अधिकारियों द्वारा पिछले दो वर्षों से चुनिंदा फिल्मी हस्तियों तथा कुछ मॉडल को निशाना बनाए जाने की ओर ध्यान दिलाना चाहता हूं और एनसीबी अधिकारी की भूमिका का पता लगाने के लिए विशेष न्यायिक जांच तथा जांच शुरू करने का अनुरोध करना चाहता हूं।

एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के उस बयान का हवाला देते हुए जिसमें उन्होंने एनसीबी पर आरोप लगाए थे, याचिका में कहा गया है कि सच्चाई को उजागर करने के लिए एनसीबी की जांच शीर्ष अदालत के न्यायाधीश द्वारा की जानी चाहिए। आर्यन क्रूज शिप से ड्रग्स की कथित जब्ती के मामले में मध्य मुंबई स्थित ऑर्थर रोड जेल में बंद है। उनके खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें : अमित शाह ने Modi Van को दिखाई हरी झंडी

Related Articles