शिवसेना ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अहंकार में डूबी बीजेपी के अंत की हो चुकी है शुरुआत

0

मुंबई। यूपी उपचुनाव में हार का सामना करने के बाद मोदी सरकार के अच्छे दिन बुरे दिनों में तब्दील हो गए हैं। हाल ही में टीडीपी के एनडीए से समर्थन वापस लेने के बाद अब शिवसेना ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में ‘अंत का आरंभ’ नाम से संपादकीय लिखकर उसने भाजपा को चेताया है। इसमे कहा गया है कि अहंकार में डूबी बीजेपी के अंत की शुरुआत हो चुकी है।

2019 के चुनाव भारतीय जनता पार्टी को 100 से ज्यादा सीटों का नुकसान हो सकता है

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से कहा है कि बीजेपी 282 लोकसभा सीट से 272 पर आ गई है। लग रहा है कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 100 से 110 सीटों का नुकसान होगा। सामना में कहा गया है कि जब भारतीय जनता पार्टी त्रिपुरा जैसे छोटे राज्यों में जीत के जश्न में डूबी थी तब उसका गढ़ माने जाने वाले गोरखपुर और फूलपुर में समाजवादी पार्टी की जीत से भाजपा में डर पैदा हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पद संभालने के बाद से भारतीय जनता पार्टी 10 में से 9 उपचुनाव हार चुकी है। शिवसेना ने अपने सहयोगी पर कटाक्ष करते हुए कहा अपने दोस्तों को छोड़ने वालों और झूठ का रास्ता अपनाने वालों की हार तय है।

शिवसेना ने प्रधानमंत्री मोदी को नसीहत दी है कि उनको चुनाव फ्रांस, रूस, कनाडा, अमेरिका और इस्राइल में नहीं लड़ना है इसलिए उनको भारत की जमीन पर पैर रखना होगा। दोस्तों को दूर करने से पराजय ही हाथ लगती है।

loading...
शेयर करें