शिवसेना ने बीजेपी पर फिर बोला हमला, कहा- लोगों को है इंतजार…आखिर कब आएंगे अच्छे दिन

0

मुंबई: पिछले दिन यशवंत सिन्हा के बयान का समर्थन कर बीजेपी को घेरने वाली शिवसेना ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लिया है। इस बार शिवसेना ने पीएम मोदी के उस नारे को हथियार बनाया है जिसके दम पर 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में वह प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे थे। शिवसेना ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोग अभी भी अच्छे दिन का इन्तजार कर रहे हैं।

इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता के उस बयान पर पलटवार भी किया है जिसमें उन्होंने शिवसेना बीजेपी का विरोध कर हँसी का पात्र बन रही है। यह बात उन्होंने इस सप्ताह के शुरुआत में ही की थी।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के माध्यम से मंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिन्हें लगता है कि शिवसेना ने अपना मजाक बनाया है, वे सत्ता के नशे में चूर हैं। हमारे पैर जमीन पर हैं। क्या आप तब भी हम पर हंसोगे जब हम कहेंगे कि हर जगह आज लोग हंस रहे हैं क्योंकि सत्ता में आने के बाद भी अच्छे दिन कभी नहीं आए जिसका बीजेपी ने वादा किया था।

शिवसेना ने संपादकीय में कहा कि जिन्हें लगता है कि शिवसेना ने अपना मजाक बनाया है, वे सत्ता के नशे में चूर हैं। हमारे पैर जमीन पर हैं। क्या आप (पाटिल) तब भी हम पर हंसोगे जब हम कहेंगे कि हर जगह आज लोग हंस रहे हैं क्योंकि सत्ता में आने के बाद भी अच्छे दिन कभी नहीं आए जिसका बीजेपी ने वादा किया था।

शिवसेना ने कहा कि अगर बीजेपी चाहती है कि शिवसेना प्रदर्शन करना बंद कर दें तो उन्हें उन मुद्दों को सुलझाना चाहिए जो गरीबों और किसानों की तकलीफों का सबब हैं। संपादकीय में कहा गया है कि महंगाई नियंत्रित करें और पेट्रोल तथा डीजल के दामों में कटौती करें। फसल कर्ज माफी का मुद्दा भी अभी अधर में लटका हुआ है। किसानों को सरकार द्वारा लगाई गई शर्तों को पूरा करने में मुश्किलें आ रही है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने इस सप्ताह की शुरुआत में कहा था कि शिवसेना जिस सरकार का हिस्सा है, उसी के खिलाफ सड़कों पर उतरकर हंसी का पात्र बन गई है।

loading...
शेयर करें