लालू के सबसे खास नेता ने नीतीश को दी धमकी, कहा – जीरो टॉलरेंस की बात ना करें नीतीश वरना…

0

पटना। बिहार में महागठबंधन पर पेंच फंसा हुआ है। राजग प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर राजनीति गर्म है। अब एक और मामला सामने आया है जिससे लालू और नीतीश में और दूरियां आ सकती हैं। लालू प्रसाद के करीबी और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव देंगे इस्तीफा, क्या खत्म हो जाएगा बिहार का महागठबंधन?

महागठबंधन

जीरो टॉलरेंस का ढोंग बंद करें, मैं उन्हें 40 साल से जानता हूं

उन्होंने नीतीश कुमार को धमकी देते हुए कहा है कि जीरो टॉलरेंस का ढोंग बंद करें, मैं उन्हें 40 साल से जानता हूं और गड़े मुर्दे उखड़े तो उनके लिए जवाब देना मुश्किल होग। उन्होंने कहा कि नीतीश का भ्रष्टाचार का जीरो टोलरेंस बस ढोंग है। नीतीश खुद क्या दूध के धुले हैं? अगर भेद खुला तो कई गड़े मुर्दे उखड़ेंगे, इसीलिए मामले को तूल देना ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार ने युवाओं को दिया ख़ास तोहफा, अब पठाई के लिए मिलेगा क्रेडिट कार्ड

महागठबंधन बचाना केवल लालू की जिम्मेदारी नहीं है

तिवारी ने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान लालू प्रसाद का पक्ष लेते हुए कहा कि महागठबंधन बचाना केवल लालू की जिम्मेदारी नहीं है। महागठबंधन बचाना नीतीश की भी जिम्मेदारी है। जद (यू) द्वारा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद पर लगे आरोपों का जवाब मांगने पर पूर्व सांसद ने कहा, जद (यू) के प्रवक्ता बोल रहे हैं कि तेजस्वी सभी आरोपों का जवाब दें। नीतीश अदालत हैं क्या? क्या केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उनको आउटसोर्स किया है? आरोपों के जवाब के लिए अदालत है।

महागठबंधन

यह भी पढ़ें : नीतीश कुमार का यू-टर्न – चुनाव में मोदी का नहीं विपक्ष का देंगे साथ, मुश्किल में बीजेपी

उपमुख्यमंत्री सभी आरोपों का जवाब पटना में 27 अगस्त को होने वाली रैली में देंगे

उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री सभी आरोपों का जवाब पटना में 27 अगस्त को होने वाली रैली में देंगे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने पिछले विधानसभा में महागठबंधन को वोट दिया है, वे कहीं से तेजस्वी को दोषी नहीं मानते। उल्लेखनीय है कि सीबीआई द्वारा भ्रष्टाचार के एक मामले में तेजस्वी को आरोपी बनाए जाने के बाद जद (यू) तेजस्वी से सभी आरोपों का तथ्यात्मक जवाब मांग रही है।

loading...
शेयर करें