नकारात्मक भूमिका को लेकर टीवी शो में वापसी कर रही हैं शिवानी गोसेन

मुंबई। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिन्दगी की’ भला कौन भूला होगा। जी हां ये वही सीरियल जिसमें प्रेरणा के किरदार से श्वेता तिवारी मशहूर हुई थी। घर घर में लोगों के दिलों में जगह बनाने वाला यह सीरियल एकबार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार श्वेता नहीं बल्कि सीरियल की एक और मशहूर अदाकारा चर्चे में हैं। हम बात कर रहे हैं ‘कसौटी जिन्दगी की’ और ‘कहानी घर घर की’ फेम शिवानी गोसेन की।

‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘कहानी घर घर की’ फेम शिवानी गोसेन दो वर्ष के ब्रेक के बाद छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर उत्सुक और बेचैन हैं। वह कलर्स के सीरियल ‘कसम तेरे प्यार की’ में ‘पम्मी कोहली’ के रूप में वापसी कर रही हैं।शिवानी ने एक बयान में कहा, “मैं उत्सुक और बेचैन हूं। मैं दो साल बाद वापसी कर रही हूं।

आगे वह कहती हैं कि ‘कसम तेरे प्यार की’ जैसे शानदार सीरियल का हिस्सा बनना वाकई शानदार है। मैं अपनी वापसी पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं। सीरियल में मैं नकारात्मक भूमिका निभा रही हूं।”सीरियल में अब 25 साल बाद की कहानी दिखाई जाएगी। इन सालों में ऋषि और तनु का क्रमश: रणबीर और कृतिका के रूप में दुनिया के अलग-अलग स्थानों पर पुनर्जन्म हो चुका है।रणबीर कनाडा में फुटबॉल स्टार है, वहीं कृतिका चंडीगढ़ के निकट एक छोटे से गांव में कानून की पढ़ाई कर रही है। सीरियल अमित बहल, जितेन लालवानी और राजेश पुरी भी जुड़ गए हैं।

Related Articles