लखनऊ शहर में बंट गए Shiva की बेवफाई के पर्चे, जानिए क्या है मामला

आपने प्यार का इजहार करते तो ज़रूर सुना होगा लेकिन लखनऊ के गोमतीनगर में बेवफाई का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे।

लखनऊ: आपने लैला मजनू, हीर राँझा, रोमियो जूलियट के प्यार के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन आज कल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फरवरी के इस रोमांटिक महीने में एक कपल की बेवफाई का मामला सुर्खियों में है। आपने लोगो को अलग-अलग तरीके से आपने प्यार का इजहार करते तो ज़रूर सुना होगा लेकिन लखनऊ के गोमती नगर इलाके में बेवफाई का ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुन कर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल, वैलेंटाइन्स वीक में लखनऊ की सड़कों पर लगे ‘Siddhi Hates Shiva’ वाले पोस्टर किसी की बेवफाई बयां कर रहे हैं। यह पोस्टर गोमती नगर के कई जगहों पर देखा गया है। इस पोस्टर को देखकर ही समझ आ जाता है कि लड़की को प्यार में धोखा मिला है। तभी ‘शिवा’ से नफरत करने वाली ‘सिद्धी’ ने बेवफाई के पोस्टर को सरेआम सड़को पर लगवा दिया। सिद्धी ने अपने प्रेमी शिवा को बदनाम करने का यह नया तरीका अपनाया है, जिसे देख लोग हैरान है।

गोमती नगर लखनऊ शहर का सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला इलाका है, खास कर यह जगह कपल्स की पहली पसंद भी है। लिहाजा यह एरिया यूथ और कपल्स से भरा रहता है। ऐसी जगह पर ‘सिद्धी हेट्स शिवा’ के पोस्टर देख लोग हैरत में तो हैं ही, साथ ही पोस्टर के पीछे छिपी स्टोरी को जानने के लिए बेताब है। हालांकि, यह बात अभी तक सामने नहीं आई है कि पोस्टर के पीछे कौन है।  जानकारी के मुताबिक, इस एरिया में करीब 5-6 जगहों पर होर्डिंग्स लगाए गए हैं।

यह भी पढ़े: यात्री वाहनों की बिक्री में 11 फ़ीसद की हुई बढ़ोत्तरी, तिपहिया में रिकॉर्ड गिरावट

Related Articles

Back to top button