शिवपाल ने मनाया अपना 64वां जन्मदिन,लेकिन नहीं पहुंचे मुलायम सिंह यादव

0

लखनऊ: शिवपाल सिंह यादव ने रविवार को अपना 64 वां जन्मदिन कार्यकर्ताओं के साथ मनाया। पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शिवपाल ने 64 किलों का केक काटा। इस मौके पर उन्होंने 64 कबूतरों को उड़ाए। इस मौके पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह के भी पहुंचने की उम्मीद थी, लेकिन वह नहीं पहुंचे। हालांकि शिवपाल ने कहा कि नेता जी का आर्शिवाद तो हमेशा से उनको मिलता रहा है और आगे भी मिलता रहेगा। पार्टी मुख्यालय के अलावा प्रदेश के जिलों में भी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रसपा प्रमुख का जन्मदिन मनाया गया।


पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के मौके पर शिवपाल ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताते हुए उन्हें आगामी लोस चुनाव के लिए मजबूती से तैयारी करने को कहा। उन्होंने कहा कि देश की जनता का परिवर्तन चाहती है, इसलिए हम सभी लोगों के एक साथ मिलकर काम करना होगा।

कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर केक खाने-खिलाने के बाद शिवपाल ने माल एवेन्यू स्थित दादा मियां के दरगाह पर जाकर चादर चढ़ाई और गरीबों को कंबल बांटा व लंगर खिलाया। इसी कड़ी में हजरतगंज जीपीओ में मंडल प्रभारी व प्रदेश प्रवक्ता देवेंद्र सिंह द्वारा भी शिवपाल की मौजूदगी में केक काटा गया।

उधर सभी जिलों में भी कार्यकर्ताओं द्वारा शिवपाल के दीर्घायु होने की कामना करते हुए केक काटा गया। जिलों में मंदिरों में जाकर भंडारा किया गया और गरीबों को कंबल बांटा गया। प्रसपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया गया।इस मौके पर पूर्व सांसद भगवती सिंह,  प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला,  प्रदेश महासचिव सुधीर सिंह, उपाध्यक्ष फरहत हसन, मुख्य प्रवक्ता सीपी राय समेत सभी पदाधिकारी भी मौजूद थे।

loading...
शेयर करें