बीजेपी से मिली भगत के आरोपों पर शिवपाल ने दिया करारा जवाब

लखनऊः पिछले कई दिनों से ये अफवाहें सुनने में आ रहीं थीं कि शिवपाल यादव समाजवादी सेक्युलर मोर्चे को आगे बढ़ाने के लिए बीजेपी से साठ गाठ कर सकते हैं और कई बार बीजेपी के नेताओं ने उन्हें अपन दल में शामिल होने के लिए ऑफर दे चुके है।

लेकिन शिवपाल यादव ने इन सभी बातों का खंडन किया है उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ मिलने का आरोप लगाने वाले लोग हताशा में डूबे हैं। यादव ने कहा पार्टी की स्थापना के साथ ही जिस तरह पूरे प्रदेश में जिस तरह तेजी से पैठ बढ़ी है, इससे कई लोग सकते में पड़ गये हैं।

शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह यादव कहा कि नेता जी चाहे जिस दल से लड़े मोर्चा उनके लिए एक सीट छोड़ेगा। मोर्चा प्रदेश की 79 सीटों पर अपने प्रत्याशी लड़वायेगा । नेता जी के सम्मान में मोर्चा उन्हें मैनपुरी सीट से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित भी कर रहा है। महागठबंधन को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जिक्र तो नहीं किया, लेकिन कहा कि सम्मानजनक प्रतिनिधित्व मिला तो यह विकल्प बंद नहीं है।

ये भी पढ़ें…….पेंशन बहाली के लिए कर्मचारियों ने किया विधानसभा का घेराव, पुलिस अलर्ट

यादव ने कहा प्रदेश सरकार से स्थिति नहीं संभल रही है। लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। उन्होंने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे पूरी मजबूती के साथ जिले में संगठन को मजबूत बनाएं।

Related Articles

Back to top button